लगभग 3करोड़ की राशि भिलाई की कंट्रक्शन कंपनी फरार, स्टील प्लांट क्षेत्र में गेट बंद करने की चेतावनी, दस पेटी कांट्रेक्टरों के लाखों रुपए डुबे

0
302

जगदलपुर। नगरनार स्टील प्लांट में आधे-अधूरे कार्य कर भिलाई की बी.के.कंट्रक्शन कंपनी करोड़ों रुपए का चपत लगा कर फरार हो गई है जिसके कारण लगभग एक पेटी कांट्रेक्टरों के पैसे डुब डरें है और इसके विरोध में कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने के उद्देश्य से पेटी कांट्रेक्टरों द्वारा नगरनार में ताला जड़ने की तैयारी है।

भिलाई की कंट्रक्शन कंपनी बीके कंट्रक्शन सहित एनएमडीसी के इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट पर आरोप लगाते हुए एक कांट्रेक्टरों की समुह ने जिलाधीश को धमकी भरें लहजे में लिखा है कि 12-01-2021 तक भुगतान नहीं हुआ तो नगरनार स्टील प्लांट में कामकाज ठप्प करने तालाबंदी जैसे कदम उठाए जाएंगे। इस बाबत का पत्र श्रम मंत्री,ईडी, सांसद-विधायक , राजनीतिक दलों ,एसपी व नगरनार थाने को भी दिया गया है जिसमें बकाया राशि का उल्लेख है। पत्रानुसार बकायदा पेंटी कांट्रेक्टरों का विवरण भी दिया गया है अब देखने वाली बात होगी कि जिला प्रशासन व ईडी एनएमडीसी अब क्या कार्यवाही करते हैं वह विषय गर्भ में हैं।