केदार कश्यप को सपने में भी असम नज़र आ रहा है- साँसद दीपक बैज

0
311

बस्तर साँसद दीपक बैज ने केदार कश्यप को पलटवार करते हुए कहा। जो पोस्ट उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर डाली है। पहले सत्यता की जानकारी लें।

ञात हो कि पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट वायरल की है। उस वायरल वीडियो की सत्यता और विश्वसनीयता को परख लेनी चाहिए। अपनी सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए किस तरह पुरानी वीडियो को वायरल कर हीरो बनने चाह रहे है। जनता देख रही है समझ रही है पूरा देश विषम परिस्थिति में है सिर्फ केंद्र सरकार की नाकामी की वजह से आज पूरे देश का ये हाल है उसे छुपाने एवँ सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह से सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करना पूर्व मंत्री व जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये शोभा नही देता।

केंद्र सरकार पिछले साल से लेकर अब तक कोरोना महामारी को रोकने में विफल रही है। और राज्य सरकार को मददत नही कर रही है साथ ही किसान आंदोलन भी इसका ताज़ा उदाहरण है। जिस तरह से लगातार गिरते जनाधार से घबराकर अपनी जिम्मेदारियों से बचने के लिए बयानबाजी कर रहे है। घर मे एयर कंडीशन रूम में बैठ कर राजनीति करने से नही होता 15 साल प्रदेश के मंत्री रहे केदार कश्यप अभी तक आपने सरकार को क्या सुझाव दिया। अभी तक आपने घर से बाहर निकल कर कितने मैदानी इलाकों में लोगो की मदत की है।
हेलीकॉप्टर में उड़ने वाले पूर्व मंत्री ज़मीनी हकीकत क्या जाने। ये बस भाजपा के प्रवक्ता मात्र रह गए है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

आज छत्तीसगढ़ सरकार का कार्य देश मे सभी राज्यों की तुलना में बेहतर रहा है साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री देश के अन्य राज्यो के मुख्यमंत्रियों की तुलना में सबसे बेहतर काम कर रहे है जो पिछले दिनों सारे देश ने देखा है।

लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्र के लोग हमारे छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने का कोशिश कर रहे हैं क्या करोना छत्तीसगढ़ में ही फैला हुआ है हमारी सरकार हमारे शासन के अधिकारी,कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि दिन रात एक कर कोरोना के रोकथाम में लगे हुए है।

This image has an empty alt attribute; its file name is DPS-3-1.jpg

और निश्चित रूप से माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में बेहतर काम हो रहा है। आने वाले समय में कोरोना महामारी का नियंत्रण कर लिया जाएगा।

लेकिन पूर्व मंत्री केदार कश्यप घर में बैठकर राजनीति करना बंद करें जनता के बीच में जाएं। हमारे जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं और केदार कश्यप जैसे हवा में उड़ने वाले नेता हवा में बात कर रहे हैं। ऐसे हवा में बात करना बंद करें सत्यता को जांच लेंवे।