जेल से भागने वाले पाँचों फरार कैदी पकड़े गए, लापरवाही बरतने पर चार अफसर निलंबित

0
690

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जेल से भागने वाले 5 के 5 फरार कैदी अब पकड़ लिए गए हैं। 30 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद अलग-अलग इलाकों से इन बदमाशों को पकड़ने में जिले की पुलिस कामयाब रही । दोपहर तक इस केस के 4 बदमाशों को पकड़ लिया गया था जिसमे कोमाखान इलाके से करण और दौलत, पटेवा से राहुल, और बेमचा इलाके से डमरूधर को पकड़ लिया गया था एक अन्य आरोपी शुक्रवार की रात खल्लारी इलाके से फरार चल रहे कैदी धनसाय को भी पकड़ लिया गया है |

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भागे हुए कैदी में शामिल 33 साल का धनसाय, 24 साल का डमरूधर और 22 साल का राहुल लूट के आरोपी हैं। महासमुंद में ही इन्होंने एक वारदात को अंजाम दिया था साल 2019 से ये इसी जेल में थे। इनमें से राहुल यूपी का रहने वाला है और अन्य दो महासमुंद के ही निवासी हैं। 23 साल के दौलत को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 21 साल का करण नशीली चीजें रखने के मामले में पकड़ा गया था, ये दोनों भी महासमुंद के ही रहने वाले हैं। पांचों ने कंबल की एक लंबी रस्सी बनाई, इसके आगे लोहे की रॉड से एंगल बनाकर उसे 21 फीट ऊंची दीवार पर फंसाया और इसी के सहारे दीवार फांदकर बाहर चले गए।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

लापरवाही बरतने वाले अफसर जिन पर निलंबन की कार्रवाई की गई है इनमे प्रहरी भरत राम सेन, गणेश राम और सुखीराम कोसले के साथ ही मुख्य प्रहरी राजकुमार त्रिपाठी पर की गई है।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png