दल्ली राजहरा नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर ने पार्षद,एल्डरमैन निधि से होने वाले विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया

0
533

राज्य शासन द्वारा वित्तीय वर्ष- 2020-2021 में शहरी क्षेत्र के विकास कार्यों के लिये सभी नगरीय निकायों में अध्यक्ष,पार्षद एवं एल्डरमैन निधि जारी किया गया था।

नगर पालिका परिषद, दल्ली राजहरा में भी पार्षद एवं एल्डरमैन निधि से होने वाले विभिन्न निर्माण एवं विस्तार कार्यों का भूमिपूजन नगर पालिका के अध्यक्ष शीबू नायर एवं वार्ड पार्षदों द्वारा पूजा-अर्चना कर किया गया।

नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर ने वार्ड क्रमांक-02 की पार्षद ममता नेताम के निधि से वार्ड में पानी टंकी निर्माण और पाइपलाइन विस्तारीकरण कार्य, वार्ड क्रमांक-26 की पार्षद टी ज्योति के निधि वार्ड में मिनी उद्यान निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक-04 में एल्डरमैन जगदीश श्रीवास की निधि से सेन समाज भवन के सामने पानी टंकी एवं पाइपलाइन विस्तारित कार्य, वार्ड क्रमांक-07 में मलयालम समाज भवन परिसर में एल्डरमैन के.व्ही. अब्राहम के निधि से नवीन सामुदायिक भवन निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक-22 में निषाद समाज भवन के बाजू में अध्यक्ष निधि से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर ने कहा कि दल्ली राजहरा नगर के नागरिकों के मांग एवं आवश्यकता के अनुरूप पार्षद और एल्डरमैन निधि का उपयोग किया गया है। नगरवासियों के लिये मूलभूत सुविधाओं के विस्तार को प्राथमिकता देते हुए वार्डों में विभिन्न कार्य किये जायेंगे, राजहरा वासियों को जल्द ही इसका लाभ मिलने लगेगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण सभी जगहों पर विकास कार्यों की गति धीमी हो गई है,लेकिन आने वाले दिनों में राज्य शासन द्वारा नगर के लिए विभिन्न निर्माण कार्यों का सौगात मिल जाएगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png

वार्डों में निर्माण कार्यों के लिये किये गये भूमिपूजन कार्यक्रमों में शासन के सभी निर्धारित गाइडलाइंस का पालन किया गया है तथा नागरिकों को भी इसका पालन करने और टीकाकरण के लिये तत्परता दिखाने का भी अपील किया गया।।