पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बाइक चोर, इस मामले में भी पहले यह शातिर खा चुका है जेल की हवा

0
305

जगदलपुर। बोधघाट पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शहर के विभिन्न जगहों से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक शातिर चोर को पकड़ा है। शातिर चोर के कब्जे से पुलिस ने चोरी के तीन मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा भी बरामद किया है।
सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस को लगातार शहर से मोटरसाइकिल चोरी की शिकायतें मिल रही थी। मामले को गम्भीरता से लेते हुए बस्तर एसपी दीपक झा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओपी शर्मा के दिशा निर्देश पर बोधघाट टीआई धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसके बाद टीम इस मामले की तफ्तीश में जुट गई। इसी दौरान टीम ने एक संदेही युवक को घेराबंदी करते पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पुलिस ने संदेही से कड़ी पूछताछ शुरू की। जिसमें आरोपी ईश्वर कश्यप निवासी बलौदाबाजार ने तीन मोटरसाइकिल और एक्टिवा नयापारा, कोर्ट तिराहा, नयामुण्डा और बस्तर से चोरी करना कबूल कर लिया।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

पुलिस ने आरोपी के कब्जे तीन मोटरसाइकिल सीजी 17 केपी 4618, होंडा एक्टिवा सीजी 17 केएफ 9557, एक हीरो पैशन सीजी 17 केएस 8519 और एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल को बरामद किया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। सीएसपी ने बताया कि आरोपी वर्ष 2021 में भी धरमपुरा इलाके में लोहे के रॉड, छड़ आदि सामान चुराने के मामले में जेल जा चुका है। अभी हालही में 18 मई को वह अंतरिम जमानत पर जेल से रिहा होकर बाहर निकला था। इस मामले में टीआई धनंजय सिन्हा, उपनिरीक्षक प्रमोद ठाकुर, प्रधान आरक्षक उमेश चंदेल, आरक्षक चंदन गोयल और भीमसेन मंडावी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg