छत्तीसगढ़ बंगाली समाज के प्रदेश इकाई द्वारा बस्तर जिला के टीम गठन हेतु महत्वपूर्ण बैठक संपन्न

0
304

जगदलपुर।प्रदेश अध्यक्ष श्रीनिवास पाल के मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ बंगाली समाज की बस्तर इकाई के गठन हेतु प्रदेश उपाध्यक्ष परितोष सूत्रधर की अध्यक्षता में अटल बिहारी बाजपेई वार्ड धरमपुरा नंबर1 में महापुरुषों को स्मरण करते हुए जय बांग्ला जय बंगाली के नारे के साथ बैठक आहूत की गई ।

छत्तीसगढ़ बंगाली समाज के बस्तर जिला कमेटी के गठन हेतु बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों द्वारा कुछ नामों पर सहमति रखी गई है, जिस पर अगली बैठक में पदभार देकर नामो की घोषणा की जाएगी।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

बैठक में प्रमुख रूप से इन विषयों पर हुई चर्चा

किसी भी सदस्य के मनोनयन से पूर्व यह सुनिश्चित किया जाए कि वह सदस्य कम से कम तीन बैठक में उपस्थित होने के साथ साथ समाज के प्रति समर्पण को देखकर मनोनयन किया जाना उचित होगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

किसी पदाधिकारी का मनोनयन निरस्तीकरण के पूर्व संबंधित पदाधिकारी को 14 दिन पूर्व सूचना देकर स्पष्टीकरण लिया जाए। अगर उक्त पदाधिकारी के जवाब संतोषजनक ना होने पर उच्च पदाधिकारी के कम से कम तीन पदाधिकारियों की समिति गठन कर निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

इस बैठक में छत्तीसगढ़ बंगाली समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष परितोष सूत्रधर , प्रदेश महासचिव नारायण दास , प्रदेश संगठन मंत्री श्रीमती बिजुली बैध , प्रदेश प्रवक्ता संजीव कर्मकार , प्रदेश मीडिया प्रभारी मृण्मय बारोई , जिला महासचिव रोहन कुमार घोष बैठक में उपस्थित थे।