सांसद दीपक बैज ने साथी सांसदों के साथ मोदी सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

0
758

जगदलपुर। जासूसी मामले को लेकर कांग्रेस के लोकसभा व राज्यसभा सदस्यों एवं विपक्षी दलों के सांसदों ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद दीपक बैज ने मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।
आज जासूसी मामले को लेकर कांग्रेस के साथ विपक्षी दलों के सांसदों ने सदन के बाहर महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बस्तर सांसद दीपक बैज ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

नीली शर्ट वाले की चर्चा रही जोरों पर….

बस्तर सांसद दीपक बैज चर्चा का विषय बने रहे। सभी ने पूछा कि नीली शर्ट वाला ये युवा सांसद कौन है? सदन के बाहर और अंदर भी बस्तर सांसद दीपक बैज ने जमकर मोर्चा सम्हाला। आज एक घंटे भी सदन चलने नही दिया गया। सोमवार तक के लिए सदन स्थगित हुआ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, लोकसभा में पार्टी के नेता अधीररंजन चौधरी, राज्यसभा में पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खड़के तथा द्रमुक सांसद भी गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष मौजूद रहे।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

यहां विदित हो कि लोकसभा सदस्य के रूप में बस्तर से प्रतिनिधित्व करने वाले दीपक बैज लोकसभा के प्रारंभिक कार्यकाल से ही सरकार के खिलाफ काफी मुखर होकर अपनी पार्टी का पक्ष सदन में रखते आए हैं। पिछले वर्ष कोरोना संक्रमण काल के दौरान भी काफी मुखर होकर उन्होंने सरकार के कार्यविधि की आलोचना की थी। इसी प्रकार दल्लीराजहरा-रावघाट जगदलपुर रेल प्रयोजना के बारे में उनके द्वारा लोकसभा में दिया गया व्यक्तब्य काफी चर्चा में रहा था। सांसद दीपक बैज बस्तर लोकसभा के धूर आदिवासी एवं नक्सली जाने वाले क्षेत्र से चुनकर आने के बाद से ही वे एक सांसद के रूप में बस्तर लोकसभा से जुड़ी आर्थिक एवं सामाजिक समस्याओं को हमेशा ओजपूर्ण ढंग से सदन में रखते हुए आए हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg