छत्तीसगढ़ शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ जिला बस्तर जगदलपुर की बैठक में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया

0
511

छत्तीसगढ़ शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ जिला बस्तर जगदलपुर की एक बैठक गत दिवस रखी गई,जिसमें संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। इस मौके पर ऑब्ज़र्वर के रूप में राजकुमार महतो के अलावा वरिष्ठ अनुदेशक डी एस नेताम व अतुल शुक्ला भी मौजूद थे।

सभा को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष वेदप्रकाश सोनी ने संघ पुनर्गठन के कारणों पर प्रकाश डाला उन्होंने बताया राज्य निर्देशों के अनुरूप संघ का तीन वर्षीय कार्यकाल होता है जो पूर्ण हो चुका। अध्यक्ष के सम्बोधन के पश्चात अनुदेशकों के बीच खुली परिचर्चा हुई जिसमें सर्वसम्मति से श्री सोनी को ही पुनः अध्यक्ष बनाए जाने का निर्णय पारित हुआ वहीं अन्य पदाधिकारी के रूप उपाध्यक्षद्वय संदीप देवांगन,सरला रथ,सचिव डी कोटेश्वर राव नायडू,सह सचिवद्वय अविनाश सेत, माया सिंह,संगठन सचिव के एस सुनिल पिल्लई, कोषाध्यक्ष प्रेमलाल जानी,प्रमुख सचेतक जोगेंद्र ठाकुर,प्रचार प्रसार सचिव अफ़ज़ल अली, प्रमुख सलाहकार अतुल शुक्ला व कार्यकारिणी सदस्यों के रूप में प्रदीप राव,चंद्रमोहन वर्मा,राजेश देशमुख, नीरज पांडे,डोरिस सुना,चैतराम सारथी,जुगलकिशोर मोहंती सर्वसम्मति से मनोनीत किए गए।

जल्द ही शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करने की रूपरेखा सुनिश्चित की गई। नए अध्यक्ष ने क्रमोन्नति, समयमान वेतनमान व ओल्ड पेंशन स्कीम हेतु सरकार पर दबाव बनाने को प्रमुख एजेंडा बताया यथाशीघ्र प्रतिनिधि मंडल इस बाबत स्थानीय जनप्रतिनिधियों से अपनी मांग दुहरायेगा। सभी ने एक स्वर में कहा कि सेवा में आने के बाद से सबसे ज़्यादा शोषित व्यायाम अनुदेशक ही है । 25 वर्षो से एक ही पद में सेवा दे रहे हैं जबकि साथ मे नियुक्ति पाए सहायक शिक्षक आज प्राचार्य बनकर सेवाएं दे रहे हैं, इन्ही सब मुद्दों पर ज्ञापन सौंपा जाना है जिसके लिए जल्द ही बैठक आयोजित होगी।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

आज की इस महत्वपूर्ण बैठक में पदाधिकारियों के अलावा मो साहिबा, रमेश सिंह,श्रवण साहू,मधुसूदन वर्मा भी उपस्थित थे।
नयी कार्यकारणी के समस्त पदाधिकारियों को प्रांतीय अध्य्क्ष हरीश देवगन, संजय मूर्ति अजय मूर्ति रविन्द्र पटनायक, रजनीश ओसवाल, अभय माने, दिनेश बचवानी,अविनाश माने,मनोज साहू व प्रकाश मूर्ति ने बधाई प्रेषित किया है |

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg