Breaking कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की वजह से 80 लोग खतरे में, अस्पताल में हडकंप

0
426

रायपुर – रायपुर के सबसे बड़े आंबेडकर अस्पताल में सर्जरी विभाग के एक पीजी डॉक्टर कल से कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी अपने वार्ड्स का निरिक्षण करता रहा और साथ में यह भी बता रहा था कि वह कोरोना पॉजिटिव है और जैसे ही इस बारे में अस्पताल प्रशासन को खबर लगी पुरे अस्पताल में हडकंप मच गया और प्रशासन ने इस संबंध में संबंधित डॉक्टर और एचओडी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

डाक्टर ने कोरोना संक्रमित होने के बावजूद अस्पताल में मरीजों का निरिक्षण किया बल्कि कई मरीज और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ संपर्क में भी आया। नियम के मुताबिक कोरोना टेस्ट कराने के बाद रिपोर्ट आने तक खुद को आइसोलेट किया जाना चाहिये था, लेकिन डाक्टर ने ना तो खुद को क्वारंटीन किया और ना ही किसी को टेस्ट की जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक डाक्टर के परिवार में 29 जून को शादी थी। जिस होटल में शादी हुई, वहां का स्टाफ पिछले दिनों कोरोना पॉजेटिव पाया गया था। वो स्टाफ शादी के कार्यक्रम में मौजूद था। नियम के मुताबिक डाक्टर को संक्रमित के संपर्क में आने की वजह से खुद को आइसोलेट करना था, लेकिन डाक्टर ने ऐसा नहीं किया। इधर रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद सीएमएचओ आफिस की तरफ से डाक्टर को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती होने को कहा गया, लेकिन वो एम्स में जाकर भर्ती हो गये।