मांदलापाल में हुआ नवाखानी जोहार भेंट कार्यक्रम मे शामिल हुए बस्तर महाराजा कमल चंद भंजदेव संग मांझी, चालकी और समाज प्रमुखों ने लिया भाग

0
875

भानपुरी –

बस्तर ब्लॉक के ग्राम पंचायत मांदलापाल में वनवासी समिति के तात्वाधन में नवाखानी जोहार भेंट कार्यक्रम रखा गया था। बस्तर राजपरिवार पूर्व से ही बस्तर के जनता के साथ नवाखानी के बाद ग्राम पुजारी, पटेल, मांझी, गांयता,कोटवार एवं सभी समाज के लोगों के साथ मिलकर जोहार भेंट करते रहे हैं। इस वर्ष वनवासी समिति के पहल पर परगन क्षेत्र में आकर जोहार भेंट का आयोजन हुआ, इस अवसर पर महाराजा कमलचंद भंजदेव के आगमन पर क्षेत्र की ग्राम वासियों का का उत्साह देखते ही बन रहा था। जगह जगह ग्रामीणों एवं समाज प्रमुखों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। महाराजा कमलचंद्र भंजदेव भी जनता के इस प्रेम स्नेह पर काफी खुश हुये और सभी को जोहार भेंट किया। इस अवसर पर महाराजा कमलचंद्र भंजदेव ने सभी समाज प्रमुखों, मांझी, पुजारी, पटेल, सरपंचों से बस्तर की संस्कृति पर चर्चा की और सबको मिलजुल रहने के लिए आग्रह किया। इस अवसर पर उन्होंने सभी ग्राम प्रमुखों एवं समाज प्रमुखों से कहा कि आप गांव के सभी समस्या को गांव में मिलजुल कर सुलझाने का प्रयास करें।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathur03.jpg

महाराजा कमलचंद भंजदेव ने मांदलापाल सरपंच फकीर कश्यप सहित सभी ग्रामीणों,आयोजक समिति एवं क्षेत्र से आये सभी ग्रामीणों का स्वागत और प्रेम के लिए आभार व्यक्त किया।