RSS बस्तर तोकापाल के आदिवासी आम जनता भाई एवम बहनों को ठगने का कार्य कर रही है !

0
220

बस्तर के तोकापाल के भोली भाली जनता को राष्ट्र भक्ति सीखाने चली है RSS/ BJP के लोग जो राष्ट्र के सम्पत्ति को बेच रहे है । और बची खुची राष्ट्र सम्पति नगरनार ईस्टील प्लांट को बेचने मे पुरा जोर लगा रहे। जो कि बस्तर आदीवासी भाईयो एवं बहनोँ की जमीन को बड़ी कम्पनी को बेच दीये थे और यह मुँह मे कालीक पुतवाने बस्तर क्षेत्र के तोकापाल मे पथ संचलन कर रहे है ।

जिनकी नींव ही अंग्रेजो के दलालों के अनुसार खड़ी हो उनकीं पीढ़ी भी उसी ढांचे पे खड़ी है। जो अब देश बेचने चले है । आज देश की महंगाई, GDP, बेरोजगारी व अन्य सभी आसमान छु रही है पेट्रोल डीजल, रसोई गैस, खाद्य सामग्री जैसे तमाम चीजो पर केंद्र की RSS समर्थक BJP सरकार महंगाई पर चुप्पी साधे हुईं है।

किसान विरोधी तीन काले कानुन

ईस पर यह कुछ नही कहेंगे जो कई महीनो से आंदोलन मे बैठे हैं जिनपर इनके लोग किसानों भाइयों के उपर कार चड़ा कर उनकीं हत्या भी कर दी गई है, और यह निकम्मी केंद्र सरकार की सहयोगी संगठन RSS आज बस्तर क्षेत्र के तोकापाल की जनता को राष्ट्र भक्ति सीखाने चली है !

बस्तर की जनता यह सब समझतीं है इसी लिए बस्तर से उखाड़ कर बहार फेंकी है बस्तर मे सूपड़ा साफ़ हुवा है। अब देश से भी सूपड़ा साफ़ करेंगे। ईस किसान विरोधी संग़ठन को देश मे टिकने नही देंगे कांग्रेस सेवादल ने पहले अंग्रेजो से लड़ा अब ईन चोरों से लड़ेंगे
जो मेरे देश का तिरंगा झण्डा को नही मानता, व राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करता हो।

कांग्रेस सेवादल ने ठाना है, देश का झंडा तिरंगा नही चलेगा दो रंगा