कांग्रेस की पाठशाला में हिंदुत्‍व को आतंक की संज्ञा दी जाती है, सीएम और मंत्री भी इसे साबित कर चुके हैं : भाजपा नेता अमित चोपड़ा

0
119

बालोद – पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की हाल ही में प्रकाशित हुई किताब में हिंदुत्‍व को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर हंगामा बरपा हुआ है। इस विवाद पर भाजपा नेता अमित चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि, कांग्रेस की पाठशाला में जिस तरह के संस्‍कार दिए जाते हैं वह सामने आ रहे हैं। खुर्शीद ने हिंदुत्‍व को लेकर जिस तरह की टिप्पणी की है वह निंदनीय है। हमारे देश में संस्‍कार के आधार हिंदुत्‍व की तुलना आतंकवादी संगठनों से करना सीधे तौर पर जिहादी मानसिकता को दर्शाता है।

This image has an empty alt attribute; its file name is ajay-coll.jpg

भाजपा नेता अमित चोपड़ा ने कहा कि, कांग्रेसियों की मानसिकता स्‍पष्‍ट है। एक समुदाय विशेष का वोट बटोरने और उसकी सहानुभूति हासिल करने कांग्रेस सीधे जातिय राजनीति पर उतारु हो गई है। कवर्धा में एक पक्षिय कार्रवाई कर यहां भी हिंदु समुदाय को निशाना बनाया गया। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री मोहम्‍मद अकबर के इशारे पर पीडि़त पक्ष की रिपोर्ट दर्ज न कर उसे ही आरोपी बना दिया गया। आज भी हिंदु साथी बेकसूर होने के बावजूद जेल में हैं। उनकी रिहाई को लेकर भाजपा और उसके अनुसांगिक संगठन लगातार आवाज उठा रहे हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathurdiwali.jpg

चोपड़ा ने कहा कि, कांग्रेस की राजनीतिक शैली फूट डालने, हिंदुओं को आतंकी साबित करने की ही रह गई है। हिंदु राष्‍ट्र में ही हिंदुत्‍व पर इस तरह का प्रहार हम कभी बर्दाश्‍त नहीं करेंगे। हम दूसरे धर्मों की भी इज्‍जत करते हैं लेकिन कांग्रेसी पाठशाला से निकले कुछ लोग हिंदुत्‍व को आतंकी संगठन की संज्ञा दे रहे हैं जबकि दुनिया जानती है कि विश्‍व में आतंक का पर्याय कौन और क्‍यूं है।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png