नगर निगम ने नहीं किया बिजली बिल का भुगतान, अब शहर के कई मार्गों में नहीं है बिजली

0
101

अँधेरे में हो सकती है कोई अप्रिय घटना, ज़िम्मेदार होगा कौन?

जगदलपुर

शहर के कई मार्गों में विगत कई दिनों से खम्बों में बिजली नहीं होने की वजह से राहगीरों और वार्डवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पीड़ित राहगीरों और वार्डवासियों की माने तो वो दिन अब दूर नहीं जब अँधेरे का फायदा उठाकर शहर में कोई अप्रिय घटना हो सकती है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शहर के नया पारा, एअरपोर्ट मार्ग सहित कुछ अन्य स्थलों में विगत कुछ दिनों से खम्बों में बिजली नही है. गौरतलब हो कि शहर के कई बिजली खम्बे निगम के अंतर्गत आते हैं, जिनके बिजली बिल का भुगतान निगम को करना होता है और कई वर्षों से भुगतान नहीं होने की वजह से अब यह राशि करोड़ों में पहुँच गयी है, जिसके कारण बिजली विभाग द्वारा बिजली काट दी गयी है. यही नहीं, सूत्र बताते हैं कि नया पारा इलाके में रात के बजाय दिन में खम्बों की लाइट जल रही थी.

This image has an empty alt attribute; its file name is mathurant.jpg

पीड़ित राहगीरों और वार्डवासियों का कहना है कि बिजली नहीं होने की वजह से महिलाओं और बच्चों पर जान-माल का खतरा मंडरा रहा है जिससे निश्चित ही आगामी दिनों में इन पर अप्रिय घटना हो सकती है जिसे नाकारा नहीं जा सकता.

इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी लेने के लिए निगम व बिजली विभाग के सम्बंधित अधिकारियों से संपर्क साधने की कोशिश की गयी लेकिन खबर प्रकाशित होने तक उनसे संपर्क नही हो सका.