जगदलपुर मेन रोड सदर वार्ड में स्वच्छता अभियान

0
251

जगदलपुर शहर का सबसे व्यस्ततम स्थान में से मेन रोड सदर बाजार वार्ड अपने में अलग पहचान रखता है। जगदलपुर बस्तर का सबसे प्रसिद्ध व्यापारिक स्थान के रूप से इसे लोग जानते हैं । शहर के जाने-माने और प्रतिष्ठित व्यापारियों का कारोबार यहां से संचालित होता है। स्वच्छता अभियान के अंतर्गत जगदलपुर शहर के सभी वार्ड में इन दिनों सभी पार्षद ब्रांड एंबेसडर वार्ड वासी और निगम का अमला मिलजुल कर स्वच्छता प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं । नगर निगम जगदलपुर में इन दिनों निगमायुक्त ने सभी वार्ड के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की है यह प्रतियोगिता मेरा वार्ड सुंदर वार्ड के रूप में शहरवासियों द्वारा पहचान बना रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathurant.jpg

इसी अभियान के अंतर्गत सदर वार्ड जगदलपुर में स्थित मेन रोड में स्वच्छता प्रेमियों ने एक दल बनाकर स्वच्छता के संदर्भ में अपील की। इस अभियान में प्रमुख रुप से वार्ड के पार्षद इमरान खान मुख्य मार्ग व्यापारी संघ अध्यक्ष दिनेश शर्राफ दलपत सागर बचाओ अभियान के अध्यक्ष अनिल लुक्कड़ वार्ड के ब्रांड एंबेसडर कोटेश्वर राव नायडू शहर के अन्य ब्रांड एंबेसडर विधु शेखर झा शिव रतन खत्री बादशाह खान अजय पाल सिंह अनिल अग्रवाल स्काउट प्रभारी मीरा हिरवानी एमएलबी क्रमांक 2 तथा वहां की छात्राएं युवोदय वॉलिंटियर्स धीरज कश्यप वर्षा पटवा ज्योति पटवा दुर्गेश साहू सुलता महाराणा ने मिलजुल कर मेन रोड के व्यापारियों से शहर को स्वच्छ रखने और अपने वार्ड को सर्वश्रेष्ठ वार्ड बनाने के प्रयास करने में अपना योगदान दें यह अपील की।

जगदलपुर के सभी शहरवासी इन दिनों मिलजुलकर इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं और बड़े उत्साह से अपने वार्ड को सजाने और संवारने के लिए जुट चुके हैं।