चिखलाकसा – फूड पॉयजन के कारण 4 बच्चो की तबियत बिगड़ी

0
420

चिखलाकसा :- चिखलाकसा के वार्ड क्रमांक -11 मे फूड पॉयजन के कारण 4 बच्चो की तबियत अचानक बिगड़ने लगी और उन्हें लगातार उल्टी, पेट मे दर्द और बुखार आने लगा । तत्पश्चात स्थिति की गंभीरता को देखते हुए परिजनों द्वारा 108 एंबुलेंस को कॉल करके बुलाया गया और तुरन्त चिखलाकसा स्थिति सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया गया। 

सिटी मीडिया द्वारा डॉ. चुनारकर से इस सम्बन्ध में बात करने पर बताया कि चार बच्चों में से 02 बच्चों को एडमिट करने की जरुरत ही नहीं पड़ी उन्हें दवाई देकर घर भेज दिया गया था किन्तु दो बच्चे दिशा 10 वर्ष एवं शुभम 03 वर्ष को एडमिट किया गया था जिसमे दिशा का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है एवं शुभम के लिए डॉक्टर ने उनके परिजनों को सलाह दी कि एक बार चाइल्ड स्पेशलिस्ट (बच्चों के डॉक्टर) को दिखा देंगे पर बच्चा अभी ठीक है |

डॉक्टर से जब बच्चों के स्वास्थ्य बिगड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बच्चों की यह हालत फूड पॉयजन के कारण ऐसी स्थिति निर्मित होती है और फूड पॉयजन का कारण गंदा पानी पीना, खराब भोजन या बासी खाने का सेवन  करना या सही आहार नही मिलने के कारण हुआ है। 

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

घटना की जानकारी मिलते ही चिखलाकसा नगर पंचायत अध्यक्ष भीखी मसिया, उपाध्यक्ष अब्दुल इब्राहिम सैय्यद , सांसद प्रतिनिधि विक्रम ध्रुवे, नगर पंचायत सीएमओ सरकारी अस्पताल पहुँचकर बच्चो की स्वास्थय की जानकारी ली गई।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png