छेरछेरा नाचकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मांगा मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से 37 महीनों का 92500 बेरोजगारी भत्ता

0
108

प्रदेश में बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, प्रदेश में आर्थिक अराजकता का माहौल, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दे भुपेश सरकार:- रामप्रसाद मौर्य

भानपुरी/- भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा मंडल भानपुरी ने छेरछेरा नाचकर प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार से 37 महीने का प्रति महीना 2500रू. की दर से 92500 रूपये की बेरोजगारी भत्ता मांगा करते हुए भानपुरी मुख्य चौराहे पर प्रदर्शन व नारेबाज़ी किया। प्रदेश की कॉग्रेश सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में प्रदेश के बेरोजगारों को 2500 रूपये प्रतिमहिना बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था जो की सरकार के तीन साल बीतने के बाद भी नहीं मिला है।

भाजयुमो मंडल महामंत्री रामप्रसाद मौर्य ने कहा की प्रदेश में बेरोजगारी में सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। आर्थिक स्थिति पूरी तरह से छीन भिन्न हो गई है जिसकी वजह से प्रदेश में अराजक का माहौल हैं। उन्होंने कहा की प्रदेश का हर तिसरा वक्ति बेरोजगारी का दंश झेल रहा हैं। जिससे प्रदेश की कानून व्यवस्था, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं पर भी इसका विपरीत असर पड़ रहा हैं। बावजूद इसके नौकरीया देने की बजाय सरकार लगातार छटनी करने में लगी हैं। नई भर्ती करने के पुरानी भर्तियों को रद्द किया जा रहा हैं। युवाओं को रोजगार का झांसा देकर सरकार बनाने वाली भुपेश सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के वजह उनको बेरोजगार करके घर में बैठा दिया है। विरोध प्रदर्शन में भाजयुमो मंडल अध्यक्ष तुलसु कश्यप, गौरव कश्यप, खुलेश्वर कश्यप, लच्छिन बघेल, रमेश दिवान, हीरालाल कश्यप, ओमप्रकाश कश्यप, साधु बघेल, सिंधु, लेबो, घनश्याम पाण्डे, लोकेश कश्यप, नरपति कुंजाम व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg