नाराज़ केदार कश्यप ने जिला प्रशासन को चेताया, देश के प्रधानमंत्री का अपमान किसी भी कीमत में बर्दाश्त नही किया जायेगा – केदार कश्यप

0
85

प्रदेश की भूपेश सरकार की छोटी सोच उजागर

जगदलपुर – पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रवक्ता भाजपा केदार कश्यप ने आज जगदलपुर के निकट ग्राम बालीकोंटा में मिशन अमृत योजना के तहत निर्मित सीवरेज़ प्लांट का निरीक्षण किया।भाजयुमो जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष पारेख सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी उनके साथ थे।

नव निर्मित सीवरेज़ प्लांट में केंद्र सरकार की मिशन अमृत योजना का बोर्ड और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम अंकित न होने पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कडी़ आपत्ति दर्ज की। कश्यप ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कड़े शब्दों में जिला प्रशासन को चेताया व कहा कि जिला प्रशासन राज्य की भूपेश बघेल सरकार की कठपुतली ना बने। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश के भी प्रधानमंत्री है।

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि जगदलपुर शहर की जनता को मिशन अमृत योजना के अंतर्गत 100 करोड़ से अधिक की सौगात वर्ष 2016 में उस वक़्त के तत्कालीन मुख्यमंत्री रमन सींग व जिला बस्तर के भाजपा के विधायक व सांसद के प्रयासों से प्राप्त हुआ था। किन्तु विगत दिनों राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 25 जनवरी को इस करोड़ों के सीवरेज प्लांट के उद्घाटन समारोह पर इस केंद्र की योजना पर किसी भी जगह देश के प्रधानमंत्री का ना तो नाम अंकित करना उचित समझा और ना ही केंद्र सरकार की इस जनकल्याणकारी योजना को प्रदर्शित किया और ना ही धन्यवाद ज्ञापित दिया। जो मौजूदा कांग्रेस सरकार की छोटी सोच को दर्शाता है।

केदार कश्यप ने कहा कि आज केंद्र की योजनाओं के पैसों से ही राज्य सरकार की गाड़ी चल रही है। चाहे वो प्रधानमंत्री आवास हो या प्रधानमंत्री सड़क योजना या फिर ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे जल जीवन मिशन योजना का कार्य। यह सभी केंद्र सरकार की योजना हैं किन्तु छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के जनप्रतिनिधि इस योजना को राज्य सरकार की योजना बता कर अपनी झूठी वाह वाही लेने से बाज नही आ रहे हैं।

कश्यप ने आगे अपने व्यक्तव्य में कहा कि जिला प्रशासन अगर जल्द ही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद प्रेषित करते हुए केन्द्र सरकार की योजनाओं व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम को सम्मान जनक पूर्वक बोर्ड अंकित नही करता है तो आने वाले निकट दिनों में भारतीय जनता पार्टी उग्र आंदोलन करने हेतु बाध्य होगी। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री का अपमान किसी भी कीमत पर नही सहा जायेगा आगे हर आंदोलन की जिम्मेदार जिला प्रशासन ही होगा।

इस दौरान लक्ष्मण झा, मनोज पटेल, रोहित खत्री, शेखर शर्मा, श्रीश मिश्रा, अनिमेष चौहान, सूरज मिश्रा सहित अन्य युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is pushpa01.jpg