मुद्दा विहीन भाजपाई दलेश्वर साहू की लोकप्रियता हजम नही कर पा रहे है

0
271

15 साल तक खुद खाए मलाई अब देख नही सकते दूसरो की भलाई

डोंगरगढ- 15 साल तक भाजपा के शासन मे लूट मचाकर, जनता की आड मे मलाई खाने वालो को अब किसी दूसरो की भला होना सहन नही हो पा रहा है। इस क्षेत्र से लगातार दूसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज कर विधायक व कैबिनेट मंत्री के दर्जा प्राप्त होने से विकास कार्यो के लिए , विभिन्न आयोजनो के लिए क्षेत्र मे राशि आ रही । इसी कड़ी मे एक वृहद महिला जागृति शिविर ,महिला महिला सम्मेलन का आयोजन आलीवारा मे हुआ था जिसमे महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेडिया व राज्य सभा सांसद छाया वर्मा सम्मिलित हुई थी जिसके लिए सृजन फाउन्डेशन के द्वारा मुख्यमंत्री के नाम अनुदान राशि की मांगपत्र दिया गया था जिस पर 5 लाख रू की राशि प्राप्त हुई है जो उस कार्यक्रम के आयोजक शासन से पंजीकृत महिला संगठन सृजन फाउन्डेशन के नाम पर मिला है चूंकि उस फाउन्डेशन मे विधायक पत्नि जयश्री साहू प्रमुख पद पर है इसलिए सूची मे उनके नाम का भी उल्लेख है।

उस सूची मे जयश्री साहू के साथ सृजन फाउन्डेशन संस्था का नाम भी स्पष्ट लिखा है तथा महिला सशक्तिकरण हेतु राशि दिए जाने का उल्लेख है। किन्तु आरोप लगाने वाले छुटभैये किस्म के ये नेता अपने शासनकाल मे तो ऐसे रचनात्मक कार्यो के लिए क्षेत्र मे राशि तो ला नही सके, और विधायक दलेश्वर साहू के अनुभव का लाभ क्षेत्र की जनता को नई नई योजनाओ मे मिलने वाली राशि के माध्यम से हो रहा है वह भी इन्हे हजम नही हो पा रहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

करोडपतियो के उंगली पकड़कर चलने वाले इन लोगो को ग्रामीण क्षेत्र किसान परिवार के कांग्रेसी लोग करोड़पति लगने लगे है। दूसरो के उपर आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरेबान झांककर देख ले, 15 साल के शासन काल मे बांटे गए स्वेच्छनुदान की सूची का पहले अध्ययन कर ले।

This image has an empty alt attribute; its file name is khiladi.jpg