वार्ड और निर्माण कार्यो के निरीक्षण के साथ स्कूल में पढ़ाई और भोजन की गुणवत्ता जांचने पहुंची नगर पंचायत अध्यक्ष, खाना खाकर भी देखी

0
192

बालोद/ डौंडीलोहारा। डौंडीलोहारा नगर पंचायत के अध्यक्ष लोकेश्वरी गोपी साहू दिनभर नगर के विभिन्न वार्डो व स्कूलों के दौरे पर रही। वार्डो में चल रहे निर्माण कार्यों की स्थिति देखी तो वही स्कूल में पढ़ाई और भोजन की गुणवत्ता का भी आकलन किया। उनके साथ निरीक्षण में नगर पंचायत की उपाध्यक्ष व मुख्य नगरपालिका अधिकारी भी मौजूद थे। एक साथ कई जगह निरीक्षण से कार्यों में कसावट लाने की कोशिश भी नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा की गई। ताकि जनता को इसका लाभ ज्यादा से ज्यादा मिले। स्कूलों में पहुंचकर जहां बच्चों के बीच जाकर अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने उनकी पढ़ाई का स्तर जानने की कोशिश की तो ही भोजन उनको ठीक मिल रहा या नहीं यह जानने के लिए स्कूल में उन्होंने मध्यान्ह भोजन भी किया और शिक्षकों से भी बातचीत की।

This image has an empty alt attribute; its file name is kgn.jpg

लोकेश्वरी गोपी साहू अध्यक्ष नगर पंचायत डौंडीलोहारा ,विद्या शर्मा उपाध्यक्ष नगर पंचायत डौंडीलोहारा मुख्य नगरपालिका अधिकारी राकेश प्रधान सब इंजीनियर भानु प्रकाश घोष द्वारा लोकेश्वरी गोपी साहू के नेतृत्व में शासकीय प्राथमिक बालक शाला शासकीय कन्या मिडिल स्कूल शासकीय प्राइमरी/मिडिल इंग्लिश मीडियम स्कूल का निरीक्षण किया गया। नगरीय निकाय क्षेत्र अंतर्गत स्कूलों मे नगर पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष मुख्य नगरपालिका अधिकारी द्वारा औचक निरीक्षण कर छात्र हित में स्कूल की व्यवस्था देखने शाला प्रांगण पहुंचे। वहां मिडिल स्कूल एचएम श्रीवास्तव मैडम प्रधान पाठक बंछोर सर और इंग्लिश मीडियम स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे। जिन्हें बच्चों के हित में अध्यक्ष द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

लोकेश्वरी गोपी साहू अध्यक्ष नगर पंचायत डौंडीलोहारा ने वार्ड क्रमांक 3 के पार्षद अंबिका निषाद और वार्ड क्रमांक 4 के पार्षद ममता शर्मा हस्तीमल सांखला एल्डरमैन के साथ मुख्य नगरपालिका अधिकारी सब इंजीनियर और पीडब्ल्यूडी के पंकज चंद्राकर के साथ वार्ड का निरीक्षण किया एवं सीसी रोड निर्माण और पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश अध्यक्ष द्वारा मुख्य नगरपालिका अधिकारी को दी गई। अध्यक्ष द्वारा विवेकानंद चौक से वनोपज नाका तक सीसी रोड का निर्माण एवं पाइपलाइन विस्तारीकरण का कार्य किया जाना है, इस संबंध में सीजी आरडीए और पी एच ई एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी सब इंजीनियर पेयजल विभाग व पीडब्ल्यूडी एक अधिकारी कर्मचारियों के साथ चर्चा करते हुए अति शीघ्र पाइपलाइन विस्तारीकरण और सीसी रोड निर्माण कार्य प्रारंभ करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कार्य प्रारंभ करने के लिए चर्चा की गई। ताकि नगर वासियों को धूल मुक्त नगर में सड़क की सुविधा उपलब्ध कराई जा सके।

This image has an empty alt attribute; its file name is diyabati.jpg