विजय वार्ड कई दिनों से रामभरोसे, पानी की किल्लत में आधी आबादी, कई इलाकों में सड़क बत्ती गुल, जनता परेशान

0
58

जगदलपुर। नगरीय निकाय क्षेत्र के महाराजा विजय चंद्र वार्ड क्रमांक 2 इन दिनों भगवान भरोसे है।आधे आबादी को जहां पेयजल के लिए मोहताज होना पड़ रहा है तो कई इलाकों में सड़क बत्ती गुल है। किसी को भी जनता की परेशानी से कोई लेना देना नहीं है।

नगर के दलपत सागर आईलैंड के सामने वाला वार्ड विजय वार्ड कई प्रकार की समस्यायों से जुझ रहा है किंतु किसी को वार्डवासियों की चिंता नहीं है जिसके कारण वह लोग परेशान हैं।

दस मिनट का काम लगेंगे तीन दिन

नगर के कृष्ण मंदिर के पास स्थित बोर 17मार्च गुरुवार से खराब है और गुरुवार शाम से पेयजलापूर्ति नहीं हो रही है। होली पर्व के दिन भी लोगों को पेयजल के लिए भटकने को मजबूर होना जबकि स्टाटर दस मिनट में लगाया जा सकता था किंतु निगम के पीएचई विभाग पर लगता है कि किसी का नियंत्रण नहीं है।

स्टार्टर से छेड़खानी की कई शिकायते

इस बोर की स्टार्टर के साथ एक व्यक्ति द्वारा लगातार छेड़छाड़ करता है और इसकी शिकायत कई बार किया जा चुका है किंतु निगम प्रशासन उदासीन बना हुआ है जिसके कारण उस व्यक्ति के हौसले बुलंद हैं।

सड़क बत्ती एक हफ्ते से गुल

इस वार्ड में सड़क बत्ती गुल है किंतु इसकी ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है जबकि त्यौहारी सीजन में सड़क बत्ती बहाल रहना चाहिए था उसके बावजूद भी नगरीय प्रशासन की कुंभकर्णी निंद्रा नहीं कुटी।

जनप्रतिनिधियों को नहीं जनता की चिंता

वार्डवासियों की चिंता जनप्रतिनिधियों को नहीं है, ऐसा जान पड़ता है। वार्ड पार्षद हो या निर्वाचित नगर के बड़े जनप्रतिनिधियों महापौर या विभागीय सभापति कोई भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। मात्र होली के दिन एक टैंकर भेजकर अपनी इतिश्री निगम ने की।