वेसलियन मेथोडिस्ट चर्च दल्लीराजहरा का वार्षिक अधिवेशन संपन्न, रेव्ह डॉ. डी आर साहू पुनः अध्यक्ष चुने गए

0
88

दल्लीराजहरा- आज वेसलियन मेथोडिस्ट चर्च दल्लीराजहरा की वार्षिक अधिवेशन अध्यक्ष रेव्ह. डॉ.डी.आर.साहू के अगुवाई में संपन्न हुआ । इस अवसर पर अध्यक्ष रेव्ह. डॉ.डी.आर.साहू ने सभा को संबोधित करते हुए एक आदर्श कलीसिया के चरित्र एवम् व्यवहार के बारे में बताया। एक आदर्श कलीसिया परमेश्वर के वचन पर विश्वास करती है, वचन को ग्रहण करती है, अपने पापों से पश्चाताप करती है , उसके आज्ञाओं का पालन करती है और अपना समय प्रेरितों से शिक्षा पाने , मसीही विश्वासियों के साथ संगति रखने और प्रार्थना करने में व्यतीत करती है।

मसीही विश्वासियों के लिए चर्च आना सौभाग्य है और चर्च नही आना दुर्भाग्य है इसलिए प्रार्थना के लिए चर्च में आए और अपने सौभाग्य के लिए द्वार खोलें। रेव्ह. डॉ.डी.आर.साहू ने कहा अपने परिवार, अपने समाज और अपने देश के प्रति विश्वासयोग्य रहे बिना किसी भी व्यक्ति का आत्मिक उन्नति नहीं हो सकता है, इसलिए एक दूसरे के लिए प्रार्थना करे जरूरत मंदो की आवश्यक सहायता करे , अपने चाल चलन और व्यवहार से प्रभु यीशु मसीह के प्रेम और सेवा को प्रगट करें। चर्च के पदाधिकारियों के द्वारा वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया और समाज के विकास के विचार विमर्श किया गया और सत्र 2022-2023 के लिए विधिवत सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी समिति का गठन किया गया जिसमें अध्यक्ष- रेव्ह.डॉ.डी.आर. साहू, सचिव – एडलीना राव ,कोषाध्यक्ष- चंद्रकांता कुमार , सलाहकार : भारती गौतम, एवम् एस. लक्ष्मी चुने गए। इसी प्रकार सर्व सम्मति से श्रीमती रेबेका साहू कॉन्फ्रेंस प्रतिनिधि, ऐस्तर रानी एवम् कुमारी अंजू नागवंशी ऑडिटर चुनी गई।

नई कार्यकारणी समिति के लिए समर्पण की प्रार्थना अध्यक्ष रेव्ह. डॉ.डी.आर.साहू के द्वारा किया गया और उन्हें चर्च में उपस्थित सदस्यों के द्वारा बधाई दिया ।

चर्च के वार्षिक अधिवेशन में उपस्थित सदस्यों में मुख्य रूप से अखिलेश मसीह, मार्था मसीह, सरोज मसीह, डी. बी. सिंग, सायमन कुमार शैमुएल, मीनाक्षी शमुएल, जसवंत कुमार, एरिना कुमार, मधुबाला मसीह, नंदनी मसीह, संजय मसीह , कुमारी एंजल साहू, अवनीश राव (बॉबी), कुमारी दामिनी नागवंशी, संध्या नागवंशी, अल्पना दीपक मसीह , केजा देवदास, कुमारी मनीषा देवदास, कुमारी निमेश्वरी देवदास, एन. रोशैय्या, कुमारी एस.निशा एवम् अन्य सदस्य उपस्थित थे।