मुख्यमंत्री ने कहा- खैरागढ़ उपचुनाव के परिणाम हमारे पक्ष में आएंगे

0
83

भारी मतदान पर मुख्यमंत्री ने जताई खुशी, सरकार के कार्य और जिला बनाने के मुद्दा प्रमुख

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर जीत का दावा किया है। उन्होंने भारी मतदान पर खुशी जताई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग बढ़-चढ़ कर मतदान कर रहे हैं। परिणाम बेहतर होंगे। सरकार के कार्य और जिला बनाने के मुद्दे है। उन्होंने कहा, कांग्रेस भारी बहुमत से जीत रही है। शाम होते-होते 80 प्रतिशत से ऊपर मतदान के आंकड़े सामने आएंगे।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सूरजपुर जिले के दौरे पर रवाना होने से पहले मीडिया से खैरागढ़ में चुनावी मुद्दे पर कहा, हमने तो केवल अपील की है। आप लोगों ने तो चर्चा की है। फीडबैक जो सामने आ रहे हैं, उससे काफी उत्साह है। भीषण गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में लोग मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं। मेहनत करना हमारा काम और समीक्षा करना आपका काम है। 2023 में भी इसका परिणाम दिखेगा। जो कार्य किए जा रहे हैं उस पर परिणाम मिलेगा। कार्यकर्ता की ओर से मेहनत किया गया है, परिणाम जरूर हमारे पक्ष में आएंगे।

न्यायालय का आदेश स्वागत योग्य

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके पुत्र अभिषेक सिंह को आय से अधिक संपत्ति के मामले पर नोटिस दिए जाने पर कहा, हम लोग लगातार आरोप लगाते रहे है। छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय ने जो आदेश दिया है वह स्वागत योग्य है।

बिजली के आंकड़े की जानकारी नहीं

नीति आयोग के रिपोर्ट में बिजली व्यवस्था में छत्तीसगढ़ के पीछे रहने पर कहा, पता नहीं यह आंकड़े किस प्रकार के हैं। भारत सरकार के आंकड़े में हमें पहले ही सम्मान मिला है, इन आंकड़ों के बारे में मुझे जानकारी नहीं है।

हाथियों से बचने मुनादी

धमतरी में हाथियों गांवों में आने के बाद हुई मौत पर मुख्यमंत्री ने कहा, गर्मी के दिन में महुआ का सीजन होता है। हाथी महुआ खाने के पश्चात मदमस्त हो जाता है। मदमस्त होने के बाद ऐसी घटना हो जाती है। लोगों से तो यही अपील की गई है कि जिधर से हाथी गुजर रहे है, उधर न जाए्ं। उनके भ्रमण वाले क्षेत्रों में पहले ही हम लोग मुनादी करा देते हैं। फिर भी लोग लापरवाही करते है लोग उससे बचना चाहिए।