दिनेश लाला, खिलावन दास और मनोज पिपरे के द्वारा शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में आपराधिक कृत्य कर शांति भंग करने का किया जा रहा प्रयास, धड़ल्ले से चल रहा अवैध सट्टे का कारोबार

0
593

दल्ली राजहरा नगर के वार्ड क्रमांक-25 सब्जी मार्केट निवासी दिनेश चिकवा,मनोज पिपरे और वार्ड क्रमांक-20 निवासी खिलावन दास नामक व्यक्ति दल्ली राजहरा नगर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है इनके द्वारा धड़ल्ले से सट्टे का अवैध कारोबार किया जा रहा है। उक्त मामले पर हिन्द सेना(युवा ब्रिगेड) के प्रदेश अध्यक्ष हर्ष रामटेके ने जिला पुलिस अधीक्षक गोवर्धन ठाकुर से मुलाकात कर लिखित शिकायत किया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is kgn.jpg

सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि दल्ली राजहरा शहर के दिनेश चिकवा,खिलावन दास,मनोज पिपरे के द्वारा कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हैं तथा उक्त व्यक्तियों के विरुद्ध थाना राजहरा द्वारा कई आपराधिक गतिविधियों को विराम ना देकर राजहरा शहर एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में अशांति का माहौल उत्पन्न कर दिये हैं। दिनेश चिकवा,खिलावन दास और मनोज पिपरे के भय के कारण शहरी और ग्रामीणों के द्वारा कोई रिपोर्ट थाना में दर्ज नही करते हैं जिससे उक्त क्षेत्रों में शांति का माहौल नहीं बन पा रहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

दिनेश चिकवा के द्वारा दल्ली राजहरा क्षेत्र औऱ ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को डराया और धमकाया जाता है कि मेरा कोई कुछ नही कर सकता है मेरा पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों और बड़े नेताओं से जान पहचान है। दल्ली राजहरा नगर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र खलारी,घोटिया,बम्हनी,चिखली,पचेड़ा में अंको का खेल सट्टे का अवैध कारोबार धड़ल्ले से संचालित किया जा रहा है इस सामाजिक बुराई वाले धंधे में बुजुर्ग सहित युवा वर्ग अपनी मेहनत की सारी कमाई को दांव पर लगा रहे हैं जिसके कारण घर मे पारिवारिक कलह बढ़ गई है इन तीनो बड़े खाईवालों के संरक्षण में खुलेआम सट्टा का अवैध कारोबार संचालित हो रहा है। इन तीनो खाईवालों को कानून का कोई ख़ौफ़ नही है इसलिए दल्ली राजहरा सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में सट्टा का कारोबार खुलेआम चल रहा है और ये तीनो खाईवाल दल्ली राजहरा में खुलेआम घूम रहे है जिनपर कोई कानूनी कार्यवाही नही किया जा रहा है। इन तीनों खाईवालों दिनेश लाला, खिलावन दास और मनोज पिपरे पर उचित कार्यवाही किये जाने का मांग किया गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Satlal.png
This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2022-03-25-at-12.22.17-PM-1024x1024.jpeg