जगदलपुर पहुंचे दीपक बैज का ऐतिहासिक स्वागत

0
69
  •  शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य ने दी चुनावी कार्ययोजना की जानकारी

जगदलपुर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं बस्तर लोकसभा क्षेत्र के सांसद और चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दीपक बैज का आज यहां मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पर कांग्रेस के लोगों ने भव्य स्वागत किया।

चित्रकोट सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार गृह जिला बस्तर के मुख्यालय जगदलपुर पहुंचे  बैज के स्वागत के लिए कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्त्ताओं का हुजूम एयरपोर्ट पर उमड़ पड़ा था।शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य, प्रदेश महामंत्री शंकर राव, प्रदेश महासचिव व एमआईसी सभापति यशवर्द्धन राव, नगर निगम अध्यक्ष कविता साहू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूलमालाएं पहनाकर दीपक बैज का जोशीला स्वागत किया। कार्यकर्त्ताओं के जोश और उत्साह को देख प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज अभिभूत हो उठे।  बैज यहां कृष्ण मंदिर भी पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान की पूजा अर्चना कर बस्तर और छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए आशीर्वाद मांगा। इस दौरान सुशील मौर्य समेत दर्जनों कांग्रेसजन भी उनके साथ मौजूद रहे।

हासिल कर लेंगे 75 प्लस का लक्ष्य : मौर्य

बस्तर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील मौर्य ने अपने प्रिय नेता दीपक बैज को चित्रकोट विधानसभा सीट से तीसरी बार जीत के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनसे आशीर्वाद लिया।  मौर्य ने दीपक बैज को भरोसा दिलाया कि शहर जिला कांग्रेस कमेटी से जुड़े तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता दीपक बैज और बस्तर एवं जगदलपुर सीट के कांग्रेस प्रत्याशियों को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए पूरी लगन एवं ईमानदारी के साथ मेहनत करेंगे। सुशील मौर्य ने कहा कि कांग्रेस के हम सभी सिपाही आपके ( बैज) के 75 प्लस के लक्ष्य को हासिल करने प्रण प्राण से जुटे हैं और कृत संकल्प होकर काम कर रहे हैं।  मौर्य ने यह भी कहा कि बस्तर संभाग की सभी बारह विधानसभा सीटों पर कांग्रेस का परचम लहराएगा। उन्होंने शहर जिला कांग्रेस कमेटी की चुनावी कार्य योजना की जानकारी भी दीपक बैज को दी। बैज ने सुशील मौर्य की सक्रियता को सराहा और ऐसे ही लगन से पार्टी हित में काम करते रहने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया। इस दौरान महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई, अल्पसंख्यक विभाग समेत कांग्रेस की सभी विंगों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।