मानसरोवर शॉपिंग कांपलेक्स में लगी आग को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर प्रारंभ

0
290

नारायणपुर – नगर पालिका अध्यक्ष सुनीता मांझी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि, व्यापारी संघ के जिला अध्यक्ष द्वारा नगर पालिका को बदनाम करने की कोशिश  जा रही है नगर के कलेक्ट्रेड रोड मानसरोवर कपड़े की दुकान भीषण मे आगजनी हुई और इस आगजनी मे मैनेजर की जलकर मृत्यु हुई यह बड़ी और दुखत घटना है आशा करते है की भविष्य मे इस तरह की घटना कभी नहीं होनी चाहिए। किन्तु जिला व्यापारी संघ अध्यक्ष पंकज जैन के द्वारा नगर पालिका के विरुद्ध कार्यवाही की शिकायत करना यह सरासर गलत है इस तरह की शिकायत एवं बयानबाजी से पहले वस्तुस्थिति से अवगत होना चाहिए था उनके इस तरह की बयान बाजी से आमजन में अपने प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठने जैसी बातें उत्पन्न होती है जो आम जन को उकसाने एवं नगर में अराजकता फैलाने जैसा घिनौना षड़यंत्र के बराबर है

This image has an empty alt attribute; its file name is kgn.jpg

नगर पालिका अध्यक्ष सुनीता मांझी ने कहा की मानसरोवर मे आगजनी की खबर मिलते ही जो नगर पालिका मे आग बुझाने के संसाधन और लिफ्ट मशीन थे उससे तत्काल रवाना किया गया वही, व्यापारी संघ अध्यक्ष के द्वारा दमकल गाड़ी नहीं भेजनें की शिकायत किया गया है तो उन्हें मालूम होना चाहिए की दमकल गाड़ी नगर सेना विभाग के पास है वही हमारे नगर पालिका उपाध्यक्ष के द्वारा लगातार पानी के टैंकर मे खुद पानी भरवा कर लगातार रवाना करते रहे और रात 10 बजे तक आगजनी घटना स्थल में आग बुझाने और आग पर काबू पाने की कोशिश करते रहे व्यापारी संघ अध्यक्ष पंकज जैन के द्वारा गलत बयानबाज़ी करना यह पालिका को बदनाम करने का घिनौना सडयंत्र है, और इस तरह की बयानबाज़ी के बहाने जिला व्यापारी संघ अध्यक्ष के द्वारा नगर के आम लोगों को गुमराह करने जैसा घिनौना षड्यंत्र है, आगे नगर पालिका अध्यक्ष सुनीता मांझी ने कहा की मैं व्यापारी संघ अध्यक्ष पंकज जैन की इस तरह की गलत बयान बाजी एवं शिकायत की घोर निंदा करती हूं, एवं जिला प्रशासन से  यह मांग करती हूं कि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृति ना हो इसके लिए हमने अतिरिक्त फायर ब्रिगेड उच्चस्तरीय फायर स्टेशन नारायणपुर जिला मुख्यालय में बनवाने की मांग जिला प्रशासन से की है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bestonline_Logo-copy.png

घर बैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

 जिला व्यापारी संघ, नारायणपुर अध्यक्ष पंकज जैन ने अपने बयान को लेकर कहा कि नगर पालिका CMO का नाम त्रुटिवश लिया। नगर पालिका अध्यक्ष राजनीति कर रही हैं। पंकज जैन ने बताया कि दो दिन पहले घटित भीषण आगजनी में प्रशासन के सुस्त रिएक्शन के कारण जो भारी हानि हुई उससे भी ज्यादा जो जनहानि हुई, उसको लेकर नगर में आक्रोश व्याप्त है। हमने आगे ऐसी घटना की पुनरावृत्ति से बचने के लिए कलेक्टर महोदय से अपनी मांगे रखी हैं। हमने अपने ज्ञापन में कहीं भी नगर पालिका पर किसी तरह की कार्यवाही की मांग नहीं की है। कलेक्टर को ज्ञापन देने के पश्चात कलेक्ट्रेट परिसर में मीडिया से बात करते हुए जरूर उन्होंने अपने बयान में CMO नगर पालिका का नाम ले लिया था जिसके लिए उन्होंने माफी मांगी है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Satlal.png

श्री जैन ने कहा की पालिका अध्यक्ष की ये बात बिलकुल सही है कि हम वस्तुस्थिति से अवगत नहीं थे कि अग्नि शमन की व्यवस्था अब नगर पालिका नहीं वरन नगर सेना संभालती है इस जानकारी का हमें अभाव था।        जिला व्यापारी संघ का इतिहास  राजनीति से अछूता है और विश्वास रहे कि आगे भी ऐसा ही जारी रहेगा। जिला व्यापारी संघ का उद्देश्य किसी को भी उकसाना या गलतबयानी करना नहीं है। पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुनीता मांझी ने मेरे ऊपर अराजकता फैलाने के घिनौने षड्यंत्र का गलत आरोप लगाया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2022-03-25-at-12.22.17-PM-1024x1024.jpeg