हिंग्लाजिन माता क्रिकेट प्रतियोगिता का निलय कश्यप ने किया समापन

0
68

भानपुरी। बस्तर ब्लॉक के ग्राम रतेंगा 1 हिंग्लाजिन माता क्रिकेट प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में जनपद सदस्य निलय कश्यप (नानू) के द्वारा के समापन किया गया। जिसमें क्रिकेट प्रेमियों एवं ग्रामीण मौजूद थे।

नारायणपुर विधायक एवं हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप के पुत्र जनपद सदस्य निलय कश्यप (नानू) ने अपने संबोधन में क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है !उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी खेल भावना से खेल कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें खेल में जीत हार होती रहती है ! खेल में खिलाड़ी के लिए खेल भावना का होना बहुत ही आवश्यक है खेल से जहा शारीरिक विकास होता है वही बौद्धिक विकास भी होता है । खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

आपको बता दे की बाते पांच दिनों से मैच चल रही है और इस टूर्नामेंट में 16 टीम ने भाग लिया और फाइनल में परोदा और रतेंगा के बीच मैच खेला गया जिसमें परोदा टॉस जीत कर बेटिंग किया जिसमे 10 ओवर खेल कर 100 रन का लक्ष्य दिया रतेंगा की टीम पीछा करते हुए 10 ओवर खेल कर विकेट खोकर मात्र 97 रन ही बना पाई और परोदा की प्रथम स्थान प्राप्त किया जिसे प्रथम पुरस्कार 10051 निलय कश्यप के हाथो से प्रदान किया गया और द्वितीय पुरस्कार रतेंगा को 5051 सरपंच शांति कश्यप के हाथो से प्रदान किया गया।

इस दौरान सरपंच शांति कश्यप, कवल कश्यप,खगेश्वर चौबे,सत्यकांत, गिरधर कश्यप,गोविंद, सहादेव,धनीराम,बलराम,धनशिंग,बुधनी, रतनू,झिटकू,सुनील कश्यप,सोसल मीडिया विधायक प्रतिनिधि धर्मा पाढ़ी, बैसाकू,सुभाष,अन्य ग्रामीण और कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।