विधायक बन गए ठेकेदार, कलेक्टर बने मुंशी – गागड़ा

0
213

बिना टेंडर प्रक्रिया के ही करोड़ो का कार्य चालू पूर्व मंत्री भड़के

गागड़ा ने लगाया विधायक कलेक्टर पर गंभीर आरोप

बीजापुर – बीजापुर नगर में स्थित महादेव तालाब गहरीकरण कार्य बिना टेंडर के ही चल रहा है इस पर पूर्व मंत्री गागड़ा बिफरे और कहा विधायक ठेकेदार बना कलेक्टर मुंशी बनकर कार्य कर रहा है।

भाजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने प्रेसवार्ता की और नगर के महादेव तालाब में चल रही गहरीकरण कार्य को लेकर विधायक और कलेक्टर पर निशाना साधा कहा इस समय विधायक और कलेक्टर नियमों को ताक में रखकर कार्य कर रहे हैं,करोड़ों का कार्य बिना टेंडर प्रक्रिया के चल रहा है जिसकी जानकारी नगर पालिका को भी नही है जबकि कार्य पालिका क्षेत्र की है।

गागड़ा ने आगे कहा स्वयं जिले के शीर्ष अधिकारी विधायक के एजेंट बनकर कार्य करेंगे तो जिले की व्यवस्था कैसे होगी इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है। यहाँ सिर्फ सौन्दर्यकरण के लिए टेंडर प्रक्रिया हुआ था परन्तु विधायक भ्रष्टाचार की चादर ओढ़कर चलने वाले हैं यहाँ भी चुके नही बिना प्रक्रिया के करोड़ों का काम को बिना नियम के अमलीजामा पहनाया जा रहा है।

बॉक्स - जहां गहरीकरण का कार्य चल रहा है वहाँ निजी भूमि क्षेत्र  भी लगा हुआ है जहां कार्य हो रहा है, इससे पूर्व भूस्वामी ने हाइकोर्ट में याचिका दायर की थी ,जिसके बाद कोर्ट की ओर से रोक लगा दिया गया था परंतु अब विधायक और कलेक्टर कोर्ट की अवमानना कर फर्जी तरीके से कार्य करवा रहे हैं। वहीं पूर्व मंत्री ने कहा जिस तरीके भूस्वामी मंगल सिंह पवार 63 वर्ष बुजुर्ग को तक नही बक्शा परेशान किया जा रहा है ये सरारसर मानसिक प्रताड़ना है जिसे लेकर ऑनलाइन शिकायत मानव अधिकार में मैंने स्वयं से किया है।

बॉक्स – पूर्व मंत्री कलेक्टर के कार्य प्रणाली से बिफरे कहा कलेक्टर प्रशासनिक मुखिया हैं वे खुद राजनीति से ग्रसित रहेंगे ये स्वीकार नही है,वे तय कर लें या पूरी तरह विधायक का एजेंट बने या कलेक्टरी करे। इस प्रकार का मुंशीगिरी कार्य स्वीकार नही करेंगे नियमों से बढ़कर कलेक्टर नही है।