वृद्धाश्रम में रह रही एक बुजुर्ग महिला ने आश्रम के केयर टेकर की शिकायत लेकर पहुंची कलेक्टर के पास

0
392

वृद्धाश्रम में रह रही एक बुजुर्ग महिला ने आश्रम के केयर टेकर पर आरोप लगाया है केयरटेकर द्वारा उसे गोबर खाने को कहा बालोद जिला मुख्यालय मैं स्थित सुख आश्रय वृद्धाश्रम में मंगली बाई नामक बुजुर्ग महिला ने कल आश्रम की केयरटेकर भारती सोनवानी की शिकायत करने कलेक्ट्रेट पहुँच गई. महिला ने कहा कि 14 जुलाई को आश्रम का निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने आश्रम में निवास करने वाले बुजुर्गों से भोजन-पानी की व्यवस्था को लेकर पूछताछ करने पर उनके द्वारा यह कहा कि जो अच्छा बनता है, उसी को खाते हैं. बस इसी बात से आश्रम की केयरटेकर भारती सोनवानी बुजुर्ग महिला से नाराज हो गई.

वीडियो सभार लल्लूराम

बुजुर्ग महिला बताया की कलेक्टर के सामने आश्रम में मिलने वाले खाने की शिकायत करने पर नाराज केयरटेकर ने कहा कि तुम लोगों को जितना अच्छा खिलाओ कम है नमक हराम हो, तुम लोगों को गोबर और मैला (गंदगी) लाकर खिलाना पड़ेगा. उसके बाद उसे आश्रम से निकलने की धमकी देने लगी. इस पर महिला अपनी शिकायत लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुँच गई शिकायत सुन कलेक्टर ने तत्काल केयरटेकर को फोन पर फटकार लगाने के साथ समाज कल्याण विभाग अधिकारी की कार से बुजुर्ग महिला को आश्रम भेजा.

घरबैठे Amazon के साथ ऑनलाइन शॉपिंग करें, स्पेशल ऑफर के साथ लिंक क्लिक करें

https://36bestonlinesale.com/home

कलेक्टर ने कहा :- कलेक्टर गौरव कुमार सिंह ने कहा कि दोनों पक्ष के अपने-अपने विषय हैं. बात इतनी भी बड़ी नहीं कि तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए थी, इसलिए तत्काल महिला को आश्रम भेज दिया है, जिससे कोई परेशानी ना हो और बुजुर्ग महिला को भी समझाइश दी गई है कि आश्रम की व्यवस्था के अनुसार काम करे.