सिस्टम की निष्क्रियता ने वृद्ध महिला को मुफलिसी में छोड़ा – मुदलियार

0
46

असंवेदनशील सरकार पक्का मकान दे पाई न ही वृद्धा पेंशन, भाजपा महिला मोर्चा ने वृद्ध नागक्का को स्नान कर नए वस्त्र धारण करवाया

भोपालपटनम बीजापुर जिले के तारलागुड़ा से वृद्ध महिला नागक्का की मुफलिसी और बेसहारा जीवन की खबर जिले में वायरल होने के बाद भाजपा का दल मदद के लिए पहुंचा। कच्चा झोपड़ी में आंखों की धुंधली रोशनी के साथ मुफलिसी भरी जीवन जी रही नागक्का कि खबर लोगों तक पहुंचने के बाद भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार, जिला उपाध्यक्ष लवकुमार रायडू के साथ भाजपा का दल तारलागुड़ा पहुंच आवश्यक जरूरत की मदद की। इस मौके पर श्रीनिवास मुदलियार ने जिला प्रशासन व स्थानीय विधायक पर निष्क्रियता का आरोप लगाते कहा है सरकार की तमाम योजनाओं के बावजूद एक बेसहारा वृद्ध महिला को लाभ न मिलना सरकार की व प्रशासन की विफलता है। सरकार इन चार सालों में मकान दे पाई न ही वृद्धापेंशन,सरकार कार्य होर्डिंग और विज्ञापन में है धरातल पर आ जाने दो वस्तुस्थिति से ज्ञात हो जायेगा।
भारतीय जनता पार्टी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन को सेवा समर्पण सप्ताह चला रही है इसी बीच नागक्का की ख़बर मिलने के बाद सेवा भाव के साथ वृद्ध महिला की सेवा में पूरा भाजपा का दल पहुंचा व महिला मोर्चा के पदाधिकारियों ने स्नान करवाया व वस्त्र धारण करवाया एंव आवश्यक सामग्री दिया। मुदलियार ने आगे कहा है सिस्टम की लापरवाही है जो वृद्ध महिला को मुफलिसी में जीने छोड़ दिया,सरकार न छत दे पाई न वृद्धा पेंशन।