मोदी आए लफ्फेबाजी करके जनता को झूठ बोल कर गए

0
48
  • वर्षो से घोषणा किए कार्यों को पूरा नहीं कर पाए

जगदलपुर बस्तर जिले के कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष सुशील मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अपनी फितरत के अनुसार फिर झूठ बोल कर जुमलेबाजी कर गए जिसकी वजह से वह बेनकाब हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी यह बताएं कि रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव, इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान क्यों बस्तर नहीं आए । वहीं स्वास्थ्य मंत्री मनसुख भी मंच से नदारद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर आते हैं और यह बन जाएगा वह बन जाएगा बोलते हैं लेकिन वह किसी भी परियोजना को पूरा नहीं कर पाते हैं जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण जगदलपुर रावघाट रेल परियोजना हैं। मौर्य ने इस दौरान मोदी को कटघरे में खड़ा किया।

 

दंतेश्वरी मंदिर में माथा टेक नगरनार स्टील प्लांट, धान व वनोपज संग्रहण पर भी मोदी का सफेद झूठ रेखचंद जैन
विधायक व संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि किसान व आदिवासियों को लेकर भी नरेंद्र मोदी ने सफेद झूठ बोला है, वह भी बस्तर की आराध्य देवी मां दंतेश्वरी से आशीर्वाद लेकर।  जैन ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के एक-एक दाना धान, नगरनार विनिवेशीकरण व वनोपज संग्रहण पर झूठ बोल कर किसान व आदिवासियों सहित सभी वर्गों का अपमान किया।
मोदी को नकार दी जनता महापौर श्रीमती सफीरा साहू ने कहा कि कल बस्तर की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नकार दिया और अपेक्षाकृत भीड़ भी नहीं जुटी जबकि कांग्रेस पार्टी की नेत्री प्रियंका गांधी की सभा में रेलमपेल भीड़ थी।