शादाब अहमद को कांग्रेस में मिली अहम जिम्मेदारी

0
49
  •  बनाए गए शहर जिला कांग्रेस के सोशल मीडिया कमेटी संयोजक

जगदलपुर सोशल मीडिया के मामले में माहिर युवा नेता शादाब अहमद को शहर जिला कांग्रेस कमेटी में सोशल मीडिया संयोजक नियुक्त किया गया है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज की अनुशंसा पर व जिला प्रभारी शकील रिजवी व विधानसभा क्षेत्र प्रभारी फतेह सिंह परिहार की सहमति से बस्तर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील मौर्य ने शहर जिला कांग्रेस कमेटी में शादाब अहमद को सोशल मीडिया संचार कमेटी का संयोजक नियुक्त किया है। शादाब अहमद को उनकी विशेषज्ञता के अनुरूप यह बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। श्री अहमद की सोशल मीडिया में अच्छी पकड़ है और वे मुद्दों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पुख्ता ढंग से रखने में एक्सपर्ट माने जाते हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है। सोशल मीडिया उनकी पोस्ट को देखने – पढ़ने के लिए लोग इंतजार करते रहते हैं। यही वजह है कि बस्तर के सांसद दीपक बैज ने भी शादाब अहमद को अपना जिला सोशल मीडिया प्रतिनिधि नियुक्त कर रखा है।

नवनियुक्त सोशल मीडिया कमेटी संयोजक शादाब अहमद ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, संगठन महामंत्री मलकीत सिंह गैदू, शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य सहित शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है उसे वे पूरी लगन, निष्ठा व ईमानदारी के साथ निभाएंगे। श्री अहमद ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं और कांग्रेस की गतिविधियों का सोशल मीडिया पर पुरजोर ढंग से प्रचार करेंगे और भाजपा की करगुजारियों को जन जन तक पहुंचाते रहेंगे।