गुटबाजी में फंसे कांग्रेस नेताओं में भाजपा का मुकाबला करने का साहस नहीं : दिनेश कश्यप

0
60
  •  सुकमा जिले के प्रवास पर पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी कश्यप का हुआ भव्य स्वागत
  • बीजेपी में छोटे कार्यकर्ता की भी अहमियत : महेश
    जगदलपुर लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा के बाद से बीजेपी ने प्रचार अभियान और तेज कर दिया है। भाजपा नेताओं के साथ – साथ पार्टी के लोकसभा सीट से प्रत्याशी महेश कश्यप भी बीजेपी को लोकसभा में निर्णायक बढ़त दिलाने अनथक परिश्रम कर रहे हैं । मंगलवार को पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, युवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष कमलचंद्र भंजदेव और भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप सहित अन्य बीजेपी कार्यकर्ता सुकमा प्रवास के लिए निकले। इस दौरान तोंगपाल से ही बीजेपी नेताओं के स्वागत का सिलसिला शुरू हो गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने बीजेपी प्रत्याशी सहित अन्य नेताओं का भव्य स्वागत किया। बीजेपी नेताओं तोंगपाल में जनसंपर्क करते हुए लोकसभा चुनाव के लिए जमकर वोट करने की अपील की। इसके पश्चात बीजेपी नेताओं का काफिला छिंदगढ़ पहुंचा जहां बीजेपी सुकमा जिला के पूर्व जिला अध्यक्ष हुंगाराम मरकाम के नेतृत्व में भाजपाइयों और ग्रामीणों ने महेश कश्यप सहित अन्य बीजेपी नेताओं का भव्य स्वागत किया।

छिंदगढ़ में प्रत्याशी महेश कश्यप ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह जगदलपुर के एक छोटे से गांव जिसमें मात्र 60 परिवार निवास करते हैं ऐसी जगह से आते हैं। उनकी और उनके परिवार की कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है और वह बीजेपी के एक छोटे से कार्यकर्ता हैं। जिसे बीजेपी ने आज लोकसभा प्रत्याशी बना दिया है । महेश कश्यप ने कहा कि यह केवल भाजपा में ही संभव है, जहां एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन सकता है और मेरे जैसे अदने से कार्यकर्ता को लोकसभा का प्रत्याशी बना दिया जाता है।
उन्होंने कहा कि एक समय बस्तर में कांग्रेस का नारा था कि हाथ नहीं तो ,भात नहीं परंतु कांग्रेस के शासन में न तो प्रदेश में बिजली आई, न ही न ही बस्तर को बुनियादी सुविधाएं मिल पाई। इसलिए अब प्रदेश और देश कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है। छिंदगढ़ में जनसंपर्क के बाद बीजेपी नेता सुकमा पहुंचे, जहां बीजेपी जिला अध्यक्ष धनीराम बारसे ने महेश कश्यप सहित अन्य नेताओं का शानदार स्वागत किया। विशाल रैली को शक्ल में बीजेपी नेता सुकमा बीजेपी कार्यालय पहुंचे। जहां मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस आपसी गुटबाजी में है और इसी वजह से उनकी टिकट घोषणा नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि कवासी लखमा और दीपक बैज अपने अपने गुट के साथ राजनीति कर रहे हैं ,और बीजेपी का मुकाबला करने से डर रहे हैं। लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी जमीन पर कार्य करने वाली पार्टी है और अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं की वजह से नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री पद पर विगत 10 वर्षों से जनता के बीच हैं। इसलिए बीजेपी किसी भी समय चुनाव के लिए तैयार रहती है।