नक्सलियों ने बीजापुर में डीआरजी जवान को मारी गोली, जवान को रायपुर ले जाने की तैयारी

0
38
  • बीजापुर शहर के अटल आवास की है घटना
  • रात करीब 9 बजे पीछे से पीठ पर मारी गई गोली

जगदलपुर होलिका दहन की रात नक्सलियों ने डीआरजी के एक जवान पर फायरिंग कर दी। गोली जवान की पीठ पर लगी है। उसका बीजापुर के जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है और बेहतर इलाज के लिए उसे रायपुर ले जाने की तैयारी की जा रही है।

बस्तर संभाग के बीजापुर जिला मुख्यालय के अटल आवास में रहने वाले डीआरजी जवान दीपक दुर्गम को नक्सलियों ने गोली मारी है। जवान की पीठ में गोली लगी है। बासागुड़ा निवासी दीपक अटल आवास में रहता है। दीपक बालक छात्रावास के पीछे स्थित अपने घर से बाहर निकला था। तभी उसे गोली मारी गई। घायल जवान को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। अस्पताल परिसर में परिजनों और अन्य लोगों की भीड़ लगी है। कोतवाली थाने से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर यह वारदात हुई है।होली जलने के पहले रात 9 बजे के लगभग नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।

बीजापुर बस्ती के बीच में जवान को गोली मारने से दहशत का माहौल है। बीजापुर पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है। जवान की बहन ने बताया कि कुछ लोगों ने घर के बाहर भाई दीपक को गोली मारी है। यह नक्सलियों द्वारा की गई घटना है। एएसपी चंद्रकांत गवर्ना ने कहा कि घटना हुई। अभी हम इसकी पड़ताल कर रहे हैं।