हार की बौखलाहट से भूपेश बघेल का धर्म विरोधी चेहरा हुआ बेनकाब : संतोष पांडे

0
215
  •  भ्रष्टाचारियों के सरगना रहे भूपेश के मुंह से ईमानदारी की बात अच्छी नहीं लगती

राजनांदगांव भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संतोष पांडे ने रविवार को अंबागढ़ चौकी विधानसभा क्षेत्र के छछानपहरी, सांगली, कौडूटोला, भड़सेना, चिल्हाटी, ओटेबांधा, रेंगाकठेरा, सिंघाभेड़ी सहित अनेक ग्रामों में सघन जनसम्पर्क कर जन आशीर्वाद सभाओं को संबोधित किया।

सभाओं में भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार सनातन संस्कृति और हिन्दुत्व का अपमान करते रहे हैं। श्री पांडे ने कहा कि “विष्णु को भ्रष्टाचार का भोग लग रहा” जैसा बयान देकर बघेल न केवल अपनी राजनीतिक कुंठा का प्रदर्शन कर रहे हैं, अपितु सनातन परम्परा के प्रति अपनी घृणा का शर्मनाक प्रदर्शन भी कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी पांडे ने पूर्व मुख्यमंत्री बघेल के इस बयान की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि सनातन संस्कृति और हिन्दुत्व के प्रति विष वमन करके बघेल ने करोड़ों जनता की भावनाओं और आस्था को ठेस पहुंचाने का कृत्य किया है। पूर्व मुख्यमंत्री हिन्दुत्व की जन आस्था से जुड़े प्रतीकों का अपमान अपनी तयशुदा हार की बौखलाहट में कर रहे हैं। इसके लिए बघेल पूरे प्रदेश की जनता से निशर्त माफी मांगें। भाजपा एवं प्रदेश की जनता ऐसे अधर्मी बयान को सहन नहीं करेगी। भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे ने कहा कि भ्रष्टाचार पर बघेल का बयान “सूप बोले तो बोले, चलनी भी बोले, जिसमें बहत्तर छेद” की उक्ति को चरितार्थ करने वाला है। अपने शासनकाल में भ्रष्टाचारियों के सरगना रहे भूपेश बघेल के मुंह से भ्रष्टचार को लेकर बातें करना शोभा नहीं देता।

भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं बघेल

पांडे ने कहा कि छत्तीसगढ़ के किसानों, गरीबों, अजा- अजजा वर्ग के लोगों, पिछड़ा वर्ग के लोगों का हक मारने, महादेव एप का घोटाला करके युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने और गौधन न्याय योजना तक में घपलेबाजी करके गौमाता को अपमानित करने वाले भूपेश बघेल प्रदेश में भ्रष्टाचार के प्रतीक बन गए हैं। श्री पांडे ने कहा कि भूपेश बघेल पहले प्रदेश को यह बताएं कि 15 महीनों से जेल में बंद सौम्या चौरसिया के क्या वे आज भी पैरोकार हैं ? क्या आज भी वह सौम्या के वकील हैं? बघेल यह भी साफ करें कि अपनी जिस उप सचिव सौम्या की वकालत वह करते रहे हैं, उसे अब तक जमानत तक के लाले क्यों पड़े हुए हैं? उन्होंने कहा कि अपने मुख्यमंत्रित्व काल में भ्रष्टाचारियों को बचाने का कृत्य बघेल ने किया है, अपनी उप सचिव सौम्या चौरसिया के भ्रष्टाचार में उनकी कितनी संलिप्तता है, यह जानकारी प्रदेश की जनता को भूपेश बघेल पहले दें, तब ईमानदारी की बात करें। पाण्डेय के साथ चुनाव प्रचार दौरे में मुख्य रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष गीता साहू, जिला महामंत्री रवींद्र वैष्णव, राजेश सिंघी, गुलाब गोस्वामी, अरुण यादव, देवनारायण कुंभकार, भूषण ठाकुर, सतीश शर्मा, काशी निषाद, रामधार हिरवानी, भंगीराम साहू, नेहरू रजक, तीजुराम साहू, केशव पटेल,बिन्दु यादव, गौरीशंकर गुरले, चुन्नू साहू, गयादास साहू, शंकर नेताम, हितराम कुंभकार, सोनू कसेर, चेतन साहू, एकलव्य साहू, आशीष, अमरदास साहू, श्रीराम सोरी, धुकूराम पैकरा, कल्पना वट्टी, छन्नू साहू सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।