डिलीवरी कुरियर सर्विस की रकम लेकर फरार आरोपी को पकड़ा बस्तर पुलिस ने

0
41
  • कपनी के ही असिस्टेंट मैनेजर ने किया था गबन
  • दस लाख रुपए उड़ा दिए जुअ सट्टा में आरोपी ने

जगदलपुर एक कुरियर कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर को अपनी ही कंपनी के 10 लाख 41 हजार रुपए का गबन करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 28 वर्षीय आरोपी पप्पू लहरे पिता बबलू लहरे निवासी कुसमा कोंडागांव को पकड़ा गया है। वह फिलहाल हल्बा कचोरा जगदलपुर में रहता था।

डिलीवरी कुरियर कंपनी जगदलपुर के सेंट्रल मैनेजर हिमांशु गौड़ा ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर (एटीएल) द्वारा 17 अप्रैल से दिनांक 19 अप्रैल तक कंपनी के डिलीवरी बाॅयज द्वारा कस्टमर्स को सामान देकर वसूली गई राशि कुल 10 लाख 41 हजार 58 रूपए को असिस्टेंट मैनेजर पप्पू लहरे ने कंपनी में जमा नहीं किया औरा राशि का गबन कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माहेश्वर नाग के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक दिलीप कोसले के पर्यवेक्षण में उप निरीक्षक प्रमोद सिंह ठाकुर के नेतृत्व में टीम को ओड़िशा रवाना किया गया। टीम द्वारा ओड़िशा से हिरासत में आरोपी पप्पू लहरे से पूछताछ की गई। उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि गबन की गई रकम में से 10 लाख 1 हजार 58 रूपए को वह जुआ- सट्टे में हार गया है और बाकी 40 हजार रूपए उसके पास हैं। आरोपी से 40 हजार रुपए जप्त कर लिए गए हैं। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया। आरोपी को पकड़ने में सायबर सेल जगदलपुर के निरीक्षक शिवानंद सिंह,

उप निरीक्षक अमित सिदार,

आरक्षक दीपक सिंह और थाना कोतवाली जगदलपुर के उप निरीक्षक प्रमोद सिंह ठाकुर, लोकेश्वर नाग प्रधान आरक्षक अनिल कन्नौजे, उमेश चंदेल व आरक्षक भूपेंद्र नेताम का योगदान रहा।