परपा थाने से कंगोली रोड़ भूमिपूजन बाद भी छ:माह से आधा-अधूरा तूसेल की सड़क निर्माण कार्य भी धिमी रफ्तार में, नानगुर में दो सड़कों का जिम्मा भी इस ठेकेदार पर

0
303

जगदलपुर। लोक निर्माण विभाग द्वारा एक ठेकेदार पर ज्यादा मेहरबान बना हुआ है और कार्य पूरा नहीं करने के बावजूद धड़ाधड़ ठेके उसे दिया जा रहा है जिसके कारण निर्माण कार्य सुस्त गति से चल रहा है जिससे जनता को चलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र में इस ठेकेदार पर क्यों मेहरबानी किया जा रहा है जिसको लेकर सवालिया निशान लग रहा है।


नगर के ठेकेदार तनय चौधरी को परपा थाने से कंगोली रोड़ की बीटी_रिनवल की जिम्मेदारी दी गई थी जोकि इस ठेकेदार ने आधा-अधूरा काम किया है जिससे यह सड़क नई बन पाया जिससे जनता को इस सड़क से राहत नहीं मिल पाई। वहीं तुसेल सड़क निर्माण कार्य आगामी 15दिनों अर्थात 10नवम्बर तक पूर्ण किया जाना है जिसके बावजूद आधा-अधूरा काम किया गया है जिसके कारण यह निर्माण कार्य भी विवादों में घिर गया है। ठेकेदार तनय चौधरी द्वारा जब निर्माण कार्य पूर्ण नहीं किया है तो फिर धड़ाधड़ उसे लोक निर्माण द्वारा ठेके पर ठेके दिए जा रहें हैं जिसके कारण लोक निर्माण विभाग द्वारा विवादों में आ गया रहा है। लोक निर्माण विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार ठेकेदार तनय चौधरी को आरआरपी योजना अंतर्गत कैकाचेरबहार में भी सड़क निर्माण कार्य का जिम्मा दिया गया है जिसके कारण जिसकी वजह से यह कार्य तय समय पर पूरा होगा उसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।


ठेकेदार तनय चौधरी से उपरवर्णित कार्यो के संदर्भ में चर्चा करने उनके मोबाइल नंबर पर 94255-90403 से संपर्क साधा गया किंतु उसने चैनल इंडिया से निर्माण कार्यों के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी देने से इंकार किया।