पार्षद राजेश राय के समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता

0
15
  •  मेयर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत को बताया गलत 

जगदलपुर नगर के वार्ड -23 गंगा नगर के कांग्रेस पार्षद राजेश राय के खिलाफ महापौर द्वारा पुलिस में की गई शिकायत को पूर्व विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन, शहर जिला कांग्रेस कमेटी व अन्य कांग्रेस पार्षदों ने झूठा करार देते हुए दर्ज केस को रद्द करने की मांग की है।

इस संबंध में आज सोमवार को शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य और पूर्व विधायक रेखचंद जैन के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों और नेताओं के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा से भेंट की और उन्हें ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि महापौर ने वार्ड 23 गंगानगर के पार्षद एवं नगर निगम में उप नेता प्रतिपक्ष राजेश राय के खिलाफ जो शिकायत की है, वह पूर्वाग्रह से ग्रसित है। राजेश राय एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि हैं और हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं।. शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने उन्हें सूचना के अधिकार के जरिए नगर निगम के सभी कार्यों और गतिविधियों की जानकारी हासिल करने की जिम्मेदारी दे रखी है। इसी के तहत वे आरटीआई का इस्तेमाल करते हुए समय समय पर महापौर और नगर निगम का कच्चा चिट्ठा खोलते रहते हैं। नगर निगम की बैठकों में भी राजेश राय सशक्त विपक्षी की भूमिका निभाते हुए जनहित के मुद्दे उठाते रहते हैं।

इससे बौखला कर महापौर ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत की है। कांग्रेस नेताओं ने राजेश के खिलाफ दर्ज शिकायत को रद्द करने की मांग एसपी से की है। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक रेखचंद जैन, शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य, महिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पार्षद लता निषाद, पार्षद सुषमा कश्यप, बी. ललिता राव, कोमल सेना व सुखराम नाग, कांग्रेस नेता कमलेश पाठक व अन्य लोग उपस्थित थे।