डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी वार्ड में अटल उद्यान का लोकार्पण कल

0
9

जगदलपुर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड के मोहन नगर में वार्डवासियों व पार्षद संजय पांडे के प्रयासों तथा विधायक किरण देव और महापौर सफीरा साहू के सहयोग से सर्व सुविधायुक्त अटल उद्यान बनकर पूरी तरह तैयार है। इसका उद्घाटन 27 अक्टूबर को होगा।

विधायक और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष किरण देव लगातार नगर के 48 वार्डों विकास कार्यों के लिए विधायक निधि सहित राज्य शासन से राशि उपलब्ध करवा रहे हैं। वहीं महापौर सफीरा साहू भी लगातार महापौर निधि से सभी 48 वार्डों में विकास कार्यों के लिए राशि आबंटित कर रही हैं। वार्ड पार्षद संजय पांडे ने बताया कि उद्यान का लोकार्पण 27 अक्टूबर रविवार को प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक किरण सिंह देव के मुख्य आतिथ्य में एवं बस्तर सांसद महेश कश्यप, विधायक चित्रकोट विनायक गोयल, महापौर सफीरा साहू, जिला पंचायत अध्यक्ष वेदवती कश्यप, भाजपा जिलाध्यक्ष रूपसिंह मंडावी सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में होगा।

मोहन नगर में विधायक निधि, महापौर निधि और पार्षद निधि से किए गए विभिन्न कार्यों का भी विधायक और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष किरण देव लोकार्पण करेंगे।

इस दौरान एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत कार्यक्रम में शामिल सभी अतिथि पौधारोपण भी करेंगे। लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पार्षद और प्रदेश प्रवक्ता संजय पांडे ने वार्ड वासियों और भाजपा के कार्यकर्ताओं से अपील की है।