सोलर प्रोजेक्ट सहित के 2500 करोड़ रूपए के एमओयू पर हस्ताक्षर, मुख्यमंत्री,उधोग मंत्री,वनमंत्री व क्रेडा अध्यक्ष की मौजूदगी में मिली जनता को सौगात, जेन कहेन तेन करेन के नारे को सही कर दिखाया

0
365

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने अपने वादे को पूरा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में मंगलवार को उनके रायपुर निवास कार्यालय में ऑटोमोबाइल, स्टील और सोलर पावर प्लांट की स्थापना के लिए राज्य शासन के उद्योग विभाग और हीरा ग्रुप के मध्य चार एमओयू पर हस्ताक्षर हुए। इन परियोजनाओं में 2 हजार 576 करोड़ रुपए का पूंजी निवेश होगा। इन उद्योगों की स्थापना से लगभग 10 हजार स्थानीय लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार मिलेगा।

क्रेडा अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार ने छत्तीसगढ़ के संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार को बस्तर सहित प्रदेशवासियों को सौगात दी जिसके लिए उनका तहेदिल से आभार व्यक्त किया। इस दौरान क्रेडा अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार ने आगे कहा कि संवेदनशील मुख्यमंत्री का यह कदम सभी के लिए मिल का पत्थर साबित होगा खासकर युवाओं को इससे रोजगार के अवसर सुलभ होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जो वादा किया था उसे पूरा कर रहें , जेन कहेन तेन करेन के नारे को सही साबित कर रहें हैं।

इस दौरान उघोगमंत्री कवासी लखमा, वन व पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर, अक्षय ऊर्जा विकास अभिकरण अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार सहित उघोग,ऊर्जा विभाग के अधिकारी व उघोगपति मौजूद थे।