नगर मंडल अध्यक्ष सहित बारह के खिलाफ एट्रोसिटी व बलवा का मामला दर्ज, आरटीओ की नाम पट्टिका पर भाजपाईयों ने पोती थी कालिख

0
408

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी मध्य बस्तर जिला की अनुषांगिक संगठन नगर मंडल द्वारा क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में विरोध प्रदर्शन करने के मामले में नगर मंडल अध्यक्ष सहित बारह भाजपाईयों के खिलाफ एट्रोसिटी व बलवा का मामला दर्ज किया गया है किंतु उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कौशल ने अजाक थाने में अपराध दर्ज करते हुए कहा कि उनकी पट्टिका पर कालीख पोती गई जिससे उनके सम्मान को ठेस पहुंची है। भाजपाई विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं किंतु इस तरह के प्रदर्शन से भावनाएं आहत हुई हैं।

दूसरी तरफ अजाक थाने में दर्ज भाजपाई में नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, महामंत्री संग्राम सिंह राणा, मनोहर तिवारी, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष व नगरनार मंडल अध्यक्ष सुब्रतो विश्वास, रघु सेठिया ,रवि कश्यप सहिंत अन्य भाजपाईयों के खिलाफ अनुसुचित जाति-जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3(1)(प) , शासकीय कार्य में बाधा 186, भादवि की धारा 147,341 के मामला कायम किया गया है किन्तु अभी तक किसी भी भाजपाईयों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दूसरे गुट के नेताओं को बख्शा

भारतीय जनता पार्टी में यह चर्चा जोरों पर है कि नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता द्वारा कांग्रेस पार्टी के खिलाफ मुखर होने के कारण गोलबाजार चौक स्थित एक भाजपाई गुट तिलमिला गए हैं और दूसरे नेताओं के पर कतरने पर के लिए पिछले दरवाजे से पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।गत समय में भी भाजपाइयों पर एक गुट विशेष के लोगों का कहर बरपता था जिसका खामियाजा भाजपा को जगदलपुर में उठाना पड़ता था। ज्ञात हो कि इस प्रर्दशन में राकेश तिवारी, राधेश्याम पेंद्रे,मनोज जंगम, अतुल सिमराहा,रोशन झा, आशीष यादव सहित शहर व ग्रामीण क्षेत्रों के भाजपाई भी मौजूद थे किन्तु इन पर नामजद एफआईआर दर्ज न होना भाजपाईयों की गुटबाजी शीर्ष पर आ गई है।

नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे की तिखी प्रतिक्रिया

आरटीओ कालिख कांड़ में भाजपाइयों पर एफआईआर दर्ज किए जाने को लेकर नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने तिखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासनिक अधिकारी कांग्रेसियों की कठपुतली बन गये हैं और कांग्रेसियों के इशारे पर भाजपाईयों के प्रर्दशन को कुचलने का प्रयास कर रहे हैं किंतु भाजपाई डरने वाले नहीं हैं और उग्र प्रदर्शन से भी पिछे नहीं हटेंगे।