Breaking प्रधान आरक्षक की पत्नी ने अपने ही पति पर लगाया शारीरिक, मानसिक, आर्थिक प्रताड़ना का आरोप, दल्ली की युवती से चल रहा था अवैध समबन्ध

0
682

बालोद – प्रधान आरक्षक की पत्नी ने अपने ही पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, दल्लीराजहरा की युवती से चल रहा था अवैध समबन्ध | आरोपी जो कि ग्राम लिमोरा में निवास करते है एवं प्रधान आरक्षक के पद पर डौंडी लोहारा में कार्यरत है उनकी पत्नी श्रीमति दीपक मरकाम द्वारा अपने ही पति पर शारीरिक, मानसिक, आर्थिक रूप से प्रताडित करने का आरोप लगाया है | प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीमति दीपक मरकाम उम्र 47 वर्ष निवासी ग्राम लिमोरा, थाना बालोद जिला- बालोद (छ0ग0) की रहने वाली हैं | उनकी दो संतान है जिसमें बड़ी लड़की शादी होकर चली गई एवं एक लड़का मेरे साथ पैतृक गांव लिमोरा में रहता है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

पति जिसका कि दल्ली राजहरा निवासी एक युवती के साथ अवैध संबंध स्थापित कर पत्नी श्रीमति दीपक मरकाम को माह जून 2020 से 01.03.2021 तक लगातार शारीरिक, मानसिक, आर्थिक रूप प्रताडित किया जा रहा है | पीडिता ने बताया दिनांक 01.03.2021 के करीबन 10.00 बजे रात्रि में डौण्डीलोहारा सिवनी में मेरे डेढ़ सास छन्नी बाई नेताम के घर में आकर ऋण पुस्तिका के नाम पर पीडिता के  साथ गंदी गंदी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हए हाथ मुक्का से मारपीट किया गया, जिससे पीडिता के  दाहिने हाथ की कलाई तथा सीने पर खरोंच, चोट आई है । बीच बचाव करने के लिये भांजा राजकुमार नेताम आकर बीच बचाव किया । उक्त घटना के बारे में पीडिता का बेटा लेखक डी मरकाम एवं बेटी श्रीमति काजल टेकाम जानते है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png

आरोपी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्के से मारपीट करने का अपराध धारा 498 A, 294,506,323 भादवि का प्रथम दृष्टया घटित करना पाये जाने पर आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।