पाठ्य पुस्तक निगम अध्यक्ष पहुंचे माईजी के दरबार, की पूजा अर्चना

0
145

बस्तर प्रवास के दौरान शैलेष नीतिन त्रिवेदी का जगदलपुर एवं दंतेवाड़ा में कांग्रेसियों ने किया जोशिला स्वागत

कार्यकर्ताओं से किए सौजन्य मुलाकात

अधिकारियों की ली क्लास

जगदलपुर(चैनल इंडिया)। छग पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेष नीतिन त्रिवेदी एक दिवसीय प्रवास पर गुरुवार को रात जगदलपुर पहुंचे जिनका कांग्रेसियों ने जोशिला स्वागत किया। आज सुबह दंतेवाड़ा पहुंच जो माई देतेश्वरी की पूजा अर्चना कर प्रदेश को खुशहाली को प्रार्थना की। यहां भी उनका कार्यकताओं ने स्वागत किया। देवी दर्शन के बाद सीधे वह सड़क मार्ग से जगदलपुर पहुंचे और पाठ्य पुस्तक निगम के डीपो का आकस्मिक निरीक्षण कर अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश भी दिए।

पाठय पस्तक निगम के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आगमन पर जगदलपुर सर्किट हाउस में कल रात स्वागत किया गया। स्वागत के दौरान प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे, पूर्व महापौर जतिन जायसवाल, सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य, पार्षद बलराम यादव, प्रकाश अग्रवाल, प्रशांत जैन, राजू बघेल, सरला तिवारी, अर्पणा वाजपेयी, रामशंकर राव, अमर सिंह, शहनवाज खान ने स्वागत किया।

देवी-दर्शन करने पहुंचे दंतेवाड़ा पाठ्य पुस्तक निगम अध्यक्ष श्री त्रिवेदी आज सुबह प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे के साथ दंतेवाड़ा पहुंचे यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और अधिकारियों ने भी आत्मीय स्वागत किया। इसके बाद सीधे मां दंतेश्वरी मंदिर पहुंच माई दंतेश्वरी को पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की।

प्राधिकरण अध्यक्ष से सौजन्य भेंट

पाठ्य पुस्तक निगम अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल के निवास पहुंचकर उनसे सौजन्य भेंट की और कई मुद्दों पर भी विस्तृत चर्चा हुई। श्री बघेल के यहां अतिरिक्त शुक्ला एवं दिनेश यदु ने भी श्री त्रिवेदी से मुलाकात की।

डीपो का आकस्मिक निरीक्षण पाठ्य पुस्तक निगम को व्यवस्था को व्यवस्थित करने को लेकर अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने राउतपारा स्थित पाठ्य पुस्तक निगम के डीपो का आकस्मिक निरीक्षण किया और विभाग के कर्मचारी अधिकारी को विशेष दिशा निर्देश दिये।