अज्ञात चोर द्वारा चोरी हुये सेन्ट्रिंग प्लेट को पुलिस ने ढूंढ निकाला

0
472

पिछले दिनों ग्राम पंचायत टिकरी के पीछे चोरी हुये सेन्ट्रिंग प्लेट को अर्जुन्दा पुलिस द्वारा टिकरी तलाब से ढुंढ निकालने में सफलता प्राप्त किया गया।

दिनांक 22.03.2021 को टेनेन्द्र कुमार पिता रमेश कुमार साहू ग्राम भोथली थाना अण्डा जिला दुर्ग द्वारा थाना हाजिर आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम पंचायत टिकरी के पीछे निर्माणाधीन व्यावसायिक परिसर के सामने खुले जगह पर रखा लोहे का सेंन्ट्रिग प्लेट में से 28 नग सेन्ट्रिग प्लेट को दिनांक 20.03.2021 के मध्यरात्री कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है कि प्रार्थी के रिपोर्ट पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान अज्ञात आरोपी का पता तलास हेतु जितेन्द्र सिंह मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बालोद व डी.आर. पोर्ते अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बालोद एंव श्रीमान दिनेश सिन्हा उप पुलिस अधीक्षक बालोद के मार्ग दर्शन पर तथा थाना प्रभारी

This image has an empty alt attribute; its file name is MATHUR-1024x1024.jpg

निरीक्षक कुमार गौरव साहू के नेतृत्व में घटना स्थल के आसपास रात के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, सिकोसा रोड़ तथा गुण्डरदेही रोड़ के सीसीटीवी को भी देखा गया, उक्त रोड़ में उस रात को कोई भी संदिग्ध वाहन के आवाजाही न होने पर लगा कि हो न हो चोर अर्जुन्दा का ही होगा तथा चोरी का समान आसपास ही कही छुपाया हो, उक्त चोरी हुये समान को तलास हेतु कबाड़ के समान खरीदने वाले कबाड़ी से, सुनसान जगहो पर, सुने घरों व खण्डहरो में संदेह पर तरकीब लगाकर लगातार पता तलास कर एंव अर्जुन्दा के अलग-अलग तालाबो में शक के आधार पर की लोहे का सेन्टिंग प्लेट है तो कही चोर तालाब में तो नही छुपाया होगा सोचकर तालाब के अंदर गोताखोरो द्वारा खोजबिन करवाया गया, जिसमें नगर पंचायत अर्जुन्दा के पीछे स्थित तालाब से 28 नग प्लेट मिलने पर थाना अर्जुन्दा पुलिस स्टाप के द्वारा बरामद की गई है।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png

थाना अर्जुन्दा जिला बालोद (छ0ग0) थाना अर्जुन्दा के अपराध क्रमांक 42/2020 धारा 379 भादवि 1.

This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png

इस कार्य में थाना प्रभारी अर्जुन्दा निरीक्षक कुमार गौरव साहू, सउनि रमेश सिन्हा, प्रआर. 1476 विकास सिंह, आर. 263 जितेन्द्र विश्वकर्मा, का इस कार्यवाही में सभी का भुमिका सराहनीय रही।