एकबार फिर पूर्व महापौर मैदान में, पहले पीपीई किट बांटा था, अब रसपैरोमेटर और स्टीम पॉट बांटा ज़रूरतमंद को

0
173

जगदलपुर. कोरोनकाल में जहां संवेदनाये तार तार हो रही है वहीं पूर्व महापौर जतिन जायसवाल ने मानवता की मिसाल पेश की है। कोरोनकाल में सबसे ज़रूरी संसाधन महंगे होने की वजह से आज भी गरीबों व ज़रूरतमंदों की पहुंच से कोसो दूर हैं। ऐसे में पूर्व महापौर रसपैरोमेटर और स्टीम पॉट इन जरूरतमंदों तक पहुंचाने में जुटे हुए है।

जतिन का कहना है कि इस वायरस ने सबसे ज्यादा नुकसान गरीब तबके का किया है। गरीब संक्रमित हो रहा है और उसके पास ज़रूरी संसाधन न होने की वजह से इसका ठीक तरीके से इलाज नहीं हो पा रहा है। जबकि इलाज में दवा के साथ यह दोनों का रोल भी अहम है। इसलिए यह सामान जतिन जायसवाल ने मंगलवार को बस्तर कलेक्टर को भी सौपा है। यह सामान अब रेडक्रोस के माध्यम से गरीबों में बांटा जाएगा।

पिछले साल पीपी किट और गरीबों में बांटा था राशन
गौरतलब है कि जतिन संकटकाल में लगातार जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे है। पिछले साल कोरोना की शुरुवात से ही लॉकडाउन में रोजगार से दूर हो चुके परिवार की मदद करते रहे थे। उन तक राशन से लेकर अन्य सामान ज़रूरतमन्दों तक पहुंचाया था। वहीं मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के वास पहुंचकर भी उन्हें पीपीई किट व अन्य स्वास्थ्य के सामान भी वितरित किये थे।