बीएसपी अधिकारियों व ठेकेदारों की मिलीभगत से किये जाने वाले भ्रष्टाचार को किया उजागर – श्याम जायसवाल

0
762

दल्लीराजहरा :- युवा नेता श्याम जायसवाल ने बीएसपी अधिकारियों व ठेकेदारों की मिलीभगत से किये जाने वाले भ्रष्टाचार को फिर उजागर करते हुवे कहा कि लगता है। बीएसपी के अधिकारीयो ने तो ठेकेदारों के साथ मिलकर सिडिकेट बनाकर सरकारी पैसों पर डाका डालने का पूरा ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है। यहाँ के हर कार्यो में भ्रष्टाचार हो रहा है। आखिर इनका जिम्मेदार कौन है। बीएसपी में भ्रष्टाचार का नया मामला जो सामने आया है। उससे सरकारी पैसों के दुरुपयोग के अलावा लोगो की जान को खतरा उतपन्न हो सकता है। श्याम जायसवाल ने बताया कि झरन मैया मंदिर के आगे बीएसपी बंकर की ओर जाने के लिए मुख्य मार्ग से रास्ता डिवाइड किया गया है। जिस रास्ते के बनने के बाद से अब तक लगभग 20 से ज्यादा लोग उसी जगह पर एक्सीडेंट से मर चुके है।

कई मौते होने के बाद जब स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने बीएसपी प्रबंधन पर दबाव बनाया तब बीएसपी ने उस रोड को चौड़ा करने व यातयात के सभी नियमो का पालन करते हुवे उस डिवाइडर को अच्छे से बनाने की बात कही जिससे वहाँ एक्सीडेंट न हो बीएसपी ने उक्त कार्य का टेंडर जारी कर दिया जो अभी प्रगति पर है। रोड को डिवाइड करने के दौरान मलबा को रोकने के लिये जो कॉन्क्रीट का वाल डेम की तरफ खड़ा किया गया है। उस कांक्रीट दीवार में इस कदर भ्रष्टाचार किया गया है। कि दीवार में क्रेक तो आया ही दीवार अपने जगह से 30 से 40 डिग्री तक झुक भी गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg

आम जनता इसके बारे में बात कर रही और बीएसपी का ऐसा कौन फर्जी डिग्रीधारी इंजीनियर व अधिकारी है। जो उक्त कार्यो को अब तक संज्ञान में नही लिया इस वाल के कारण भविष्य में वहाँ भूमि स्खलन होगा। और कभी भी गम्भीर एक्सीडेंट होने की संभावना है। श्याम जायसवाल ने पूरे मामले की जांच करने इस्पात मंत्रालय को पत्र लिखा है। व मांग की है। कि बीएसपी के अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ नागरिको का नियोजित हत्या का षड्यंत्र का मामला दर्ज किया जाये।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-21.png
This image has an empty alt attribute; its file name is image-1.png