नारायणपुर- सरकार को दवाईयों की चिंता कम शराब बेचने की ज्यादा है – जैकी कश्यप | इंजेक्शन मांगों तो नाच नचा देंगे दारू मांगो घर पहुंचा देगें – जैकी कश्यप

0
175

सैय्यद वली आज़ाद – नारायणपुर

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष व नगर पालिका के नेता प्रतिपक्ष जैकी कश्यप ने प्रदेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज प्रदेस के अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड, रेमेडेसीवीर जैसे जीवन रक्षक दवाइयों का अकाल पड़ा है प्रदेस की जनता वेक्सीन लगाने लंबी लंबी लाइनों में खड़ी है इस पर सरकार का ध्यान नही सरकार को ध्यान है तो सिर्फ शराब बेचने में। जैकी ने कहा जिस पार्टी के मुखिया हाथ मे गंगाजल लेकर प्रदेस में शराबबंदी की बात किये शराब बंदी तो दूर इन्होंने घर पहुच सेवा उपलब्ध करवा दी आज लोगो के घर राशन पानी जरूरी चीजों की कमी से वो ऐसी परेशान है उसपर कोई निर्णय नही ये साफ दर्शाता है कि आम जनता की कोई चिंता नही।प्रदेस सरकार सिर्फ अपना फायदा देख रही जनता त्रस्त है ये सरकार प्रदेस को डुबाने में मस्त है।

युवा मोर्चा आपसे मांग करती है कि आप अपने इस फैसले को तत्काल वापस ले कल हमने पूरे प्रदेश में एक सुझाव से भरा ज्ञापन आपको भेजवाया है उस पर विचार करे। मुख्यमंत्री जी थोड़ी जनता के हित मे विचार कीजिये भोली भाली जनता को कमजोर समझ के हिटलर साही शाशन मत कीजिये। आज प्रदेस में शराब से ज्यादा दवाइयों और अस्पतालों में अच्छी सुविधाओं की आवश्यकता है इस पर कार्य कीजिये, युवाओ को लगने वाली वेक्सीन गांव गांव तक पहुचे और अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को भी इंजेक्शन लगे इस पर विचार करके रणनीति बनाइये जनता को किसी प्रकार की तकलिप हुई तो युवा मोर्चा प्रदेस स्तरीय लड़ाई लड़ने सड़क पर उतरेगी जिसमे प्रदेस की जनता भी कंधे से कंधा मिलाकर उसका साथ देगी आगे निर्णय आपका।