युवाओ से किये वादे और अपनी नाकामी छुपाने संस्थाओं के नाम बदल रही भुपेश सरकार – अभाविप

0
689

बस्तर विश्विद्यालय अपने आप मे विख्यात है नाम बदलना उचित नही शहीदों के नाम से नया संस्थान खोले सरकार

बस्तर विश्विद्यालय का नाम बदलकर भुपेश सरकार स्व महेंद्र कर्मा के सहादत का अपमान कर रही है यदि सरकार शहीदों के नाम पर कुछ अच्छा करना चाहती तो जनहित की योजनाएं बनाकर उनके नाम करें और बस्तर में नए उच्च स्तरीय शैक्षणिक संस्थान खोलकर उनके नाम पर रखे लेकिन अपने चुनावी वादे और नाकामियों को छुपाने के प्रयास से बस्तर विश्विद्यालय का नाम बदल रही है इससे शहीदों का सम्मान नही अपमान होगा ।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

विरोध करने के पूर्व ही कार्यकर्ताओं को किया गया गिरफ्तार – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बलपूर्वक गिरफ्तार करके ले गई जिसमें विभाग संयोजक अर्पित मिश्रा,जिला संयोजक कमलेश दीवान , बकावंड नगर मंत्री वरुण साहनी शुभम बघेल समेत अभाविप कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार करके थाने ले आई।

बस्तर विभाग संयोजक अर्पित मिश्रा ने कहाँ की जब विवि की खराब व्यवस्था को सुधार कर और मूलभूत चीजो को परिवर्तन करने से छात्रो को लाभ दिया जा सकते है ऐसे समय मे भी प्रदेश की सरकार केवल राजनैतिक स्वार्थ सिद्धि के लिए कार्य कर रही हैं।
जिला संयोजक कमलेश दीवान ने बताया अपनी बात जनप्रतिनिधियों और विश्विविद्यालय को बताने गए कार्यकताओ को बलपूर्वक थाने ले जाना सरकार की मानसिकता को प्रदर्शित करती है आने वाले समय मे नाम बदलने की राजनीति के अलावा विश्विद्यालय के लिए उचित कार्य हो इसके लिए कार्य करेंगे ।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg