रमन सिंह के जुर्म में भाजपा भी शामिल : कांग्रेस

0
175

जगदलपुर। टूलकिट मामले में फंसे रमन सिंह को बचाने, भाजपा की गिरफ्तारी की सियासी नोटंकी एवं सोशल मीडिया में चल रहे “मैं भी हूँ डॉ रमन” हैशटैग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए छ. ग. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा है कि भाजपा थानों के सामने भीड़ इकट्ठा कर टूलकिट मामले में फंसे अपने नेताओं के जुर्म पर पर्दा नहीं डाल सकती है ।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने अपने ट्विटर के जरिये फे़क एवं जाली दस्तावेज जारी कर कांग्रेस को बदनाम करने का एवं छत्तीसगढ़ की शांत धरा में वैमनस्यता का ज़हर बोने का घिनौना षड्यंत्र रचा था,जिसका पर्दाफाश हो गया है। छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता के बीच डॉ रमन सिंह की षड्यंत्रकारी सोच एवं छत्तीसगढ़ की सामाजिक समरसता,भाईचारेे को चोटिल करने की मंशा उजागर हो गई है।गुटबाजी में फंसी भाजपा अब अपने नेताओं के काले कारनामे पर पर्दा डालने निम्न स्तर की राजनीति पर उतर आई है। जिसे भाजपा के सभी वर्गों का समर्थन भी प्राप्त नहीं हो पा रहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दुबे ने भाजपा के सोशल मीडिया कैपेंन “मै भी हूँ डॉ रमन” पर कहा है कि भाजपा के बड़े नेता जब कभी किसी मामले में फंसते है तब भाजपा सोशल मीडिया में पैड फॉलोवर्स और अपने भोलेभाले कार्यकर्ताओ के सहारे इवेंट चलाती हैं और अपने नेताओं की करतूतों पर पर्दा डालने का प्रयास करती है। रफाल मामले में भी “मै हूँ चौकीदार” कैपेंन चलाया गया और अब “मैं भी हूँ डॉ रमन” कैम्पन चलाकर डॉ रमन सिंह के काले कारनामे से जनता का ध्यान भटकाने में लगे हैं। इसके लिए भाजपा अपने भोले भाले कार्यकर्ता जिनका इस प्रकार के आपराधिक मामलों से कोई लेना देना नही होता उनका इस्तेमाल करती है और अपने नेताओं के गुनाह में उन कार्यकर्ताओं को जबरदस्ती ढकेलती रही है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg