पेट्रोल डीज़ल और बेहतासा बढ़ती महंगाई को लेकर पेट्रोल टैंक मे कांग्रेस का प्रदर्शन, स्व. प. विद्याचरण शुक्ला की पुण्यतिथि मनाया गया

0
159

नारायणपुर – सैय्यद वली आज़ाद

आखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व मे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नारायणपुर ने पेट्रोल डीज़ल और आवश्यक वस्तुओ की लगातार बेहताशा बढ़ती महंगाई पर पेट्रोल टैंक के सामने धरना प्रदर्शन किया गया! और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाते हुए कहा की पेट्रोल हुआ 100 के पार कुछ तो शर्म करो मोदी सरकार ‘पेट्रोल हुआ 100 के पार सो रही है मोदी सरकार’जैसे नारे लगाए गये! जिला कांग्रेस अध्यक्ष देवनाथ उसेंडी ने कहा केंद्र की मोदी सरकार के गलत नीतियों के कारण और लगातार पेट्रोल डीज़ल की बढ़ोतरी से सभी आवश्यक वस्तुओ का दर लगातार बढ़ रहा है, मोदी सरकार सत्ता मे आने से पहले यही पेट्रोल डीज़ल के दाम कम करके सस्ते दर पर पेट्रोल डीज़ल देने का वादा किया था और आज मोदी जी के गलत नीतियों के कारण पेट्रोल पर भी सतक लग चुके है ! ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रवि देवांगन ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार आज हम दो हमारे दो की सरकार हो चुकी है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, और अमित शाह को सिर्फ अडानी अम्बानी की चिंता है देश मे महंगाई से देश की जनता मे हाँहाकर फैला हुआ है गरीब मजदूर महंगाई से श्रस्त है, वही जब कांग्रेस सरकार मे महंगाई डायन थी आज वही डायन भाजपा सरकार मे आम जनता को निगल रही है कोरोना के भीषण संक्रमण फैलने और लगातार कोरोना से मौत, गंगा मे फैले लाशो के ढेर से आज गरीब मजदूर परिजन उभर नहीं पाए है और केंद्र की मोदी सरकार के गलत नीतियों के पेट्रोल डीज़ल बढ़ने से सभी आवश्यक वस्तुवों का मूल्य मे लगातार वृद्धि हो रही है और यही महंगाई से आम जनता श्रस्त हो चुकी है!

धरना प्रदर्शन के दौरान झीरम घाटी मे नक्सली हमले से घायल हुए स्व. प. विद्याचरण शुक्ल की उचित उपचार के दौरान 11 जून को शहीद हो गए थे उनकी शहादत पर समस्त कांग्रेस जनों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किया गया!

धरना प्रदर्शन मे जिला कांग्रेस अध्यक्ष देवनाथ उसेंडी, पीसीसी सदस्य राजेश दीवान, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रवि देवांगन शहर कांग्रेस अध्यक्ष रघु मानिकपुरी, अल्पसंख्यक विभाग अध्यक्ष शेख महमूद, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शिव कुमार पाण्डेय, सांसद प्रतिनिधि अजय देशमुख, मोतीराम, राजू वरदा, मोहित देवांगन, दीपक गाँधी, मोहन कावड़े, जोशीलाल पात्र एवं अन्य उपस्थित थे!