देश मे बढ़ती महंगाई के खिलाफ जगदलपुर भाजपा कार्यालय के सामने युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव व साँसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य के नेतृत्व में जंगी प्रदर्शन

0
1034

देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी का भाजपा कार्यलय के सामने धरना प्रदर्शन भाजपा सरकार को आम जनता की परेशानियों से अवगत कराने के लिए किया गया। जिसमें सारे कांग्रेस पार्टी के नेता और युवाकांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए।

युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव व सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य के नेतृत्व में भाजपा सरकार को कुंभकरणीय नींद से जगाने के लिए यह धरना प्रदर्शन किया गया।

मौर्य ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा इस आपदा काल में लगातार बढ़ते पेट्रोल, डीजल, खाद्य तेल खाद्यान्न सामग्री की कीमतों में हो रही लगातार बढ़ोतरी से आम जनता के ऊपर जो अतिरिक्त बोझ बड़ा है उसे केंद्र सरकार की नाकामी बताया केंद्र सरकार सिर्फ कुछ गिने-चुने बड़े उद्योगपतियों की है ये सरकार उन्हें आम गरीब जनता से कोई सरोकार नहीं है ये सिर्फ बड़े उद्योगपतियों के इशारों पर काम करती है आम गरीब जनता कि इस महामारी में लॉक डाउन के कारण बेकारी में वैसे ही कमर टूट गई है और ऊपर से ये महंगाई कि दोहरी मार अब आम जनता बर्दाश्त करने की स्थिति में नहीं है।

मौर्य ने कहा भाजपा सरकार बोलती है कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर रोक लगाना हमारे हाथ में नहीं है, पर जब पांच राज्यों में चुनाव शुरू हुए तो कैसे पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर जब तक चुनाव के नतीजे नही आए तब तक रोक कैसे लग गई कई महीनों तक पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक पैसे की भी बढ़ोतरी नहीं हुई इसका कोई जवाब अगर है केंद्र की भाजपा सरकार के पास तो दें।

आगे फिर एक बार सुशील मौर्य ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी इस केंद्र की सरकार ने ना महंगाई के मुद्दे पर बात की है और ना ही देश में बढ़ रही बेरोजगारी पर कभी बात करी है, यह सरकार सिर्फ जुमलेबाजी करना ही जानती है और कुछ नहीं।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

सत्ता में आने से पहले भाजपा कहां तो लोगों को दो करोड़ रोजगार प्रति वर्ष देने की बात करती थी आज करोड़ों लोगों का रोजगार छिन चुका है उन लोगों के सामने आगे भविष्य अंधकार मय है। बेरोजगार हुए लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि उनके और उनके परिवार आगे का जीवनयापन कैसे करेंगे। देश में इतनी बेरोजगारी फैली हुई है और हमारी केंद्र की सरकार इस पर कोई बात ही नहीं करती और ना ही कभी चर्चा होती है कि भविष्य में बेरोजगार हुए लोगों को कैसे रोजगार मुहैया कराई जाएगी। देश की आम गरीब जनता आज जिस तरह से त्रस्त है केंद्र कि भाजपा सरकार को उसका जवाब यह जनता आने वाले चुनाव में जरूर देगी।

इस दौरान जिला अध्यक्ष बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी शहर राजीव शर्मा, ग्रामीण जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य,महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल झहज,राजेश चौधरी,महामंत्री अनवर खान,युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष जीशान कुरैशी,जावेद खान,शाहनवाज खान,विक्रांत सिंह,तुला राम,सूरज कश्यप,अफरोज बेगम,लव मिश्रा, विक्रम लहरे,धवल जैन,रोजविन दास, मानसिंग,महेश ठाकुर,तरनजीत सिंह,आशिष मिश्रा, सेमियाल नाग,शंकर नाग,रियाज खान,अंकित पारेख,अंकित सिंह,फैसल नेवी,माज़ लिल्हा,लोकेश चौधरी,हर्ष शाहू, ईसमे आजम, कुणाल, गोपाल,सूरज,हेमंत कश्यप,फ्रेंकलिन, गीतांजलि,जिला/ब्लॉक के पदाधिकारी, महिला कांग्रेस/युवा कांग्रेस/एनएसयूआई सहित अन्य प्रकोष्ठ/विभाग के पदाधिकारी/सोशल मीडिया सदस्यगण/त्रि-स्तरिय पंचायत के निर्वाचित जनप्रतिनिधि/ वरिष्ठ कांग्रेसी मौजूद रहे।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg